Amber Heard 1

Most beautiful actress in the world: दुनिया में सबसे खूबसूरत है ये एक्ट्रेस, साइंस भी मानने पर हुआ मजबूर…!

Most beautiful actress in the world: हॉलीवुड की हसीना एंबर हर्ड ने ऐश्वर्या से छीना खूबसूरती का खिताब

नई दिल्ली, 26 जुलाईः Most beautiful actress in the world: दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब कई हसीनाओं के नाम हो चुका है। इस लिस्ट में सबसे ऊपर इंडियन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम रहता है। किंतु इस बार हॉलीवुड की इस हसीना ने ऐश्वर्या से ये खिताब छीन लिया है। ये कोई और नहीं बल्कि एंबर हर्ड है। जो हाल में ही जॉनी डेप के साथ घरेलू हिंसा का केस लड़ रहीं थी।

एक शोध के मुताबिक एक्ट्रेस का चेहरा सांइस के हर तय पैरामीटर्स पर खरा उतरा है, जिसके बाद अब एंबर हर्ड दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। एक यूके-बेस्ड कॉस्मेटिक सर्जन की स्टडी के अनुसार एंबर हर्ड के फेस फीचर्स, आंखें, लिप्स और चेहरे के आकार का ऐनालिसिस किया गया था। जिसके बाद रिजल्ट में पाया गया कि उनका चेहरा बिल्कुल परफेक्ट है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Botad Poisoned Liquor Case: गुजरात में जहरीली शराब पीने से अब तक इतने लोगों की हुई मौत, पुलिस नेे किया यह बड़ा दावा

कॉस्मेटिक सर्जन डॉक्टर जूलियन डि सिल्वा ने बताया कि उन्होंने यह रिसर्च साल 2016 में की थी। जिसमें ‘ग्रीक गोल्डन रेसियो ऑफ ब्यूटी’ का उपयोग किया था। लोग इसे Phi से भी जानते हैं। जानकारी के अनुसार इस प्रक्रिया में हर्ड के चेहरे के लगभग 12 मेन प्वाइंट पर शोध किया गया था।

Hindi banner 02