images

Ayesha suicide case hearing: आयशा आत्महत्या मामले में कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला, पढ़ें पूरी खबर

  • आयशा ने साबरमती में छलांग लगाकर कर ली थी आत्महत्या

Ayesha suicide case hearing: कोर्ट ने आरोपी पति आरिफ को सुनाई दस साल की सजा

अहमदाबाद, 28 अप्रैलः Ayesha suicide case hearing: अहमदाबाद के सनसनीखेज आयशा आत्महत्या मामले में सेशन्स कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया हैं। कोर्ट ने फैसला (Ayesha suicide case hearing) देते हुए आरोपी पति आरिफ को दस साल की सजा सुनाई हैं। कोर्ट ने सुसाइट करने से पहले आयशा के बनाए गए वीडियो को महत्वपूर्ण सबूत माना और इसके आधार पर आरोपी को सजा सुनाई है। उल्लेखनीय है कि आयशा ने साबरमती नदी में छलांग लगा आत्महत्या करने से पहले वीडियो बनाया था।

मिली जानकारी के अनुसार आयशा सुसाइड मामले में अहमदाबाद सेशन्स कोर्ट ने आरोपी आरिफ को दोषी ठहराया है और 10 साल की सजा सुनाई हैं। आपको बताएं कि 2 फरवरी 2021 को आयशा ने पति से परेशान होकर साबरमती रिवरफ्रंट से नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या के पहले आयशा ने एक वीडियो बनाया था जो मीडिया में काफी वायरल हुआ था।

क्या आपने यह पढ़ा….. Russia-ukraine war update: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने यूक्रेन का साथ देने वाले देेशों को दी धमकी, कही यह बात

Ayesha suicide case hearing: कोर्ट ने इसी वीडियो के आधार पर आरोपी को सजा सुनाई हैं। कोर्ट ने फैसले में कहा है कि समाज में घरेलू हिंसा घटाने के लिए आरोपी को बक्शा नहीं जा सकता हैं। इस मामले में आरोपी का वाइस टेस्ट भी किया गया था। इसकी रिपोर्ट को भी महत्वपूर्ण सबूत माना गया।

आत्महत्या से पहले आयशा ने पति आरिफ के साथ 70 से 72 मिनट बात की थी। इसमें आयशा को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला साबित हुआ था। इसके साथ ही कोर्ट ने दोषी आरिफ की पिटाई से आयशा के गर्भपात होने की मेडिकल रिपोर्ट को भी ध्यान में लिया हैं।

Hindi banner 02