assi ghat

Assi Ghat Food Street Shop: अस्सी घाट पर संचालित हाईजेनिक फुड स्ट्रीट दुकानों का आवंटन हुआ निरस्त

Assi Ghat Food Street Shop: आवंटित दुकानदारों के द्वारा निर्धारित मानक के अनुरूप दुकानों का संचालन नही किया जा रहा था

google news hindi

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह
वाराणसी, 04 जून:
Assi Ghat Food Street Shop: नगर आयुक्त अक्षत वर्मा के द्वारा अस्सी घाट पर आवंटित फुड स्ट्रीट की सभी नौ दुकानों का आवंटन निरस्त कर दिया गया है। विगत दिनों नगर आयुक्त अक्षत वर्मा के द्वारा अस्सी घाट स्थित आवंटित हाईजेनिक फुट स्ट्रीट की दुकानों का निरीक्षण किया गया था, निरीक्षण में पाया गया कि आवंटित दुकानदारों के द्वारा निर्धारित मानक के अनुरूप दुकानों का संचालन नही किया जा रहा था, जबकि दुकानदारों के द्वारा वस्तु स्थिति कुछ अलग बतायी गयी थी।

इस सम्बन्ध में नगर आयुक्त के द्वारा सभी आवंटी दुकानदारों को अपना पक्ष रखने के लिये बैठक बुलाई गयी थी, उस बैठक में दुकानदारों के द्वारा प्रतिभाग नही किया गया, जिसको देखते हुये नगर आयुक्त के द्वारा सभी तेरह दुकानों का आवंटन निरस्त कर दिया गया तथा सभी को निर्देशित किया गया है कि अस्सी घाट स्थित उक्त परिसर से अपना सामान एवं संसाधन एक सप्ताह में हटा कर खाली कर दें.

अन्यथा की स्थिति में नगर निगम के द्वारा सभी सामानों को हटा दिया जायेगा, जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी सम्बन्धित की होगी। बताते चलें कि अस्सी घाट पर हाईजेनिक फुड स्ट्रीट के नाम से इन 13 दुकानों का आवंटन वर्ष 2018 में किया गया था, तभी से मानक के अनुरूप दुकानों का संचालन न करने एवं गुणवत्ता ठीक न करने की शिकायतें प्राप्त हो रही थीं.

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें