Gujarat Women Police Constable

Arpita Choudhary Suspended: बहुचराजी मंदिर में वीडियो बनाने वाली कांस्टेबल अर्पिता चौधरी सस्पेंड

Arpita Choudhary Suspended: अर्पिता चौधरी को बहुचराजी मंदिर में वीडियों बनाने के बाद कड़ी कार्रवाई करते हुए एसपी ने सस्पेंड कर दिया

अहमदाबाद, 02 सितंबरः Arpita Choudhary Suspended: मेहसाणा जिले की खड़ी पुलिस थाने में कार्यरत विवादास्पद पुलिस कांस्टेबल अर्पिता चौधरी को बहुचराजी मंदिर में वीडियों बनाने के बाद कड़ी कार्रवाई करते हुए एसपी ने सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले कोरोना काल में अर्पिता चौधरी को वर्दी में टिकटोक वीडियों बनाने के मामले में सस्पेंड किया जा चुका है।

Arpita Choudhary Suspended: सोशल मीडिया ऐप पर कई लोग अपने टैलेंट के वीडियो बनाकर स्टार बन चुके हैं। वीडियो बनाकर विवाद में आने वाली पुलिस कांस्टेबल अर्पिता चौधरी बीते दिन एक बार फिर विवादों में आ गई। अर्पिता चौधरी ने पुलिस ड्रेस में बहुचराजी मंदिर परिसर में एक वीडियो बनाया, जिससे विवाद खड़ा हो गया। इस वीडियो में अर्पिता चौधरी ने बॉलीवुड का एक गाना जोड़ा है।

क्या आपने यह पढ़ा.. Atal Pension Yojana: अटल पेंशन योजना में कुल नामांकन 3.30 करोड़ के पार; पढ़िए यहाँ उपलब्ध है देश की पूरी लिस्ट

बहुचराजी सरपंच देवांग पंड्या ने इस संबंध में जिला पुलिस प्रमुख को पत्र लिखा। जिसमें गया अर्पिता चौधरी के वीडियो से श्रद्धालुओं की आस्था को ठेस पहुंची है। इसके बाद से सरपंच देवांग पंड्या ने मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें