AMC imposes fine of 1 lakh on McDonalds: एएमसी ने मैकडॉनल्ड्स पर लगाया एक लाख रुपये का जुर्माना, जानें क्या है मामला

AMC imposes fine of 1 lakh on McDonalds: एएमसी ने मैकडॉनल्ड्स के खिलाफ यह कार्यवाही कोल्ड ड्रिंक में छिपकली निकलने के मामले में की

अहमदाबाद, 06 जूनः AMC imposes fine of 1 lakh on McDonalds: अहमदाबाद में कुछ दिन पहले रेस्टोरेंट में कोल्ड ड्रिंग्स से मरी छिपकली निकली थी। इस मामले में ग्राहकों के हंगामा के बाद प्रशासन ने तुरंत जांच कर रेस्टोरेंट को सील कर दिया था। अब इस मामले में अहमदाबाद म्युनिसिपल कोर्पोरेशन (एएमसी) की ओर से मैकडॉनल्ड्स पर एक लाख रुपए का जुर्माना फटकारा है। जुर्माने की रकम भरपाई के बाद ही रेस्टोरेंट को फिर से खोला जा सकेगा।

15 दिन पहले अहमदाबाद में साइंस सिटी स्थित मैकडॉनल्ड्स रेस्टोरेंट में भार्गव और उसका मित्र मेहुल नाश्ता करने गए थे। बर्गर और कोल्ड ड्रिंग्स का आर्डर दिया था। इस दौरान कोल्ड ड्रिंग्स को स्टो से हिलाते समय उसमें से मरी हुई छिपकली दिखाई दी। उन्होंने इस बारे में मैनेजर से शिकायत की। मामले में हंगामा मचने पर अहमदाबाद पुलिस, मीडिया और फूड और ड्रग्स विभाग के समक्ष शिकायत की गई। जिसके बाद नगरनिगम के फूड विभाग ने रेस्टोरन्ट को सील कर दिया।

क्या आपने यह पढ़ा… Varanasi blasts convict waliullah sentenced death: वाराणसी सीरियल ब्लास्ट मामले में 16 साल बाद आया फैसला, आरोपी वलीउल्लाह को मिली यह सजा

AMC imposes fine of 1 lakh on McDonalds: इस मामले में कार्यवाही करते हुए अब अहमदाबाद म्युनिसिपल कोर्पोरेशन (एएमसी) ने रेस्टोरेंट पर एक लाख रुपए का जुर्माना फटकारा है। जुर्माने की रकम की भरपाई के बाद ही रेस्टोरेंट को खोलने की स्पष्ट सूचना दी है। इसके अलावा तीन महीने तक प्रशासन की ओर से सरप्राइज चेकिंग भी की जाएगी। इसमें गंभीर लापरवाही सामने आने पर आगामी समय में सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Hindi banner 02