Dharmendra new instagram video

Dharmendra new instagram video: क्या सच में अभिनेता धर्मेंद्र की तबीयत है खराब…? खुद वीडियो साझा कर कही यह बात

Dharmendra new instagram video: खुद के बीमार होने की खबरों पर धर्मेंद्र ने कहा- मैं चुप हूं बीमार नहीं

मनोरंजन डेस्क, 06 जूनः Dharmendra new instagram video: आज सोशल मीडिया में यह बात आग की तरह तेजी से फैल रही थी कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो गई हैं। कहा जा रहा था कि अभिनेता मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चिकित्सा के लिए भर्ती हुए हैं। अभिनेता की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने आते ही उनके फैंस की चिंता काफी बढ़ गई थी। लेकिन इन खबरों के बीच अब धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया हैं।

Dharmendra new instagram video: इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि वह पूरी तरह ठीक हैं। इस वीडियो में धर्मेंद्र एक गाना सुना रहे हैं और फिर वह कहते हैं, मैं चुप हूं बीमार नहीं। अभिनेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। अभिनेता के इस वीडियो से पहले उनके बेटे बॉबी देओल का एक बयान भी सामने आया था। जिसमें उन्होंने पिता से जुड़ी इन अफवाहों को खारिज करते हुए साफ किया है कि उनके पिता घर पर हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… AMC imposes fine of 1 lakh on McDonalds: एएमसी ने मैकडॉनल्ड्स पर लगाया एक लाख रुपये का जुर्माना, जानें क्या है मामला

Dharmendra new instagram video: उन्होंने यह भी कहा कि अभिनेता पूरी तरह ठीक हैं। उनकी तबीयत में काफी सुधार हैं। इसके लिए मैं उनके सभी प्रशंसकों को बहुत-बहुत धन्यवाद कहना चाहता हूं। आपका प्यार और स्नेह ऐसे ही बना रहे।

बता दें कि मई की शुरुआत में धर्मेंद्र को नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अभिनेता ने इसके बाद में वीडियो के माध्यम से खुलासा किया था कि पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण उन्हें कुछ दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Hindi banner 02