Surat Aap

AAP: आप के कार्यालय में शराब पीकर सोने का मामला, भाजपा के ही कार्यकर्ता जाल में फंसे

AAP: गुजरात में ज्यो-ज्यों आम आदमी पार्टी का कद बढ़ता जा रहा है त्यों-त्यों उनके विरोधी पार्टियां का पारा बढ़ता जा रहा है

अहमदाबाद, 01 जुलाईः AAP: गुजरात में ज्यो-ज्यों आम आदमी पार्टी का कद बढ़ता जा रहा है त्यों-त्यों उनके विरोधी पार्टियां का पारा बढ़ता जा रहा है। बीते दिन जूनागढ़ में आप (AAP) के नेता इशुदान गढ़वी और महेश सावाणी के काफिले पर हमला किया गया था वहीं अब सूरत में भाजपा के नगर पार्षद ने एक तस्वीर पोस्ट की जिससे हंगामा मच गया है।

हालांकि बाद में उनकी ही किरकिरी हुई और आप कार्यालय में शराब पीकर सो रहा शख्स भाजपा का ही कार्यकर्ता निकला। आम आदमी पार्टी के नेताओं का आरोप है कि बदनाम करने के लिए भाजपा के ही नगर पार्षद ने इस संबंध में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेें

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो आप के कार्यकर्ता बता कर पोस्ट करने वाला भाजपा नगर पार्षद व्रजेश उनडकट ने अपने बचाव में कहा कि आप कार्यालय में सो रहा शख्स हिमांशु है वह केवल चुनाव के वक्त ही भाजपा में रहता है लेकिन अब आप में है। हालांकि यह तस्वीर लेने वाले भाजपा के कार्यकर्ता रामचंद्र साहुका है।

आप का आरोप है कि पाटी की छवि खराब करने के लिए भाजपा द्वारा यह प्रयास किया गया है। हालांकि उनका यह प्रयास उलटा पड़ गया है। गौरतलब है कि गुजरात में आप का कद बढ़ रहा है। सूरत में आप (AAP) के 27 नगर पार्षद चुने गये हैं। पिछले दिनों दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की उपस्थिति में जाने-माने पत्रकार इशुदान गढ़वी भी आप में शामिल हुए थे।

क्या आपने यह पढ़ा… Grandmaster Abhimanyu: देश के सबसे युवा ग्रैंडमास्टर बने 12 साल के अभिमन्यु, पढ़ें पूरी खबर