WR vigilance awareness

WR vigilance awareness week: अहमदाबाद मंडल पर “सतर्कता जागरूकता सप्ताह” के तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित

WR vigilance awareness week: कर्मचारियों और अधिकारियों को सतर्कता जागरूकता सप्ताह के मद्देनजर दिए गए तीन विषयों में से किसी एक विषय पर निबंध लिखने की सलाह दी गई

अहमदाबाद, 03 नवंबरः WR vigilance awareness week: अहमदाबाद मंडल पर 26.10.2021 से 01.11.2021 तक मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन के नेतृत्व और मार्गदर्शन में सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया गया। मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन ने “सतर्कता जागरूकता सप्ताह” के प्रथम दिन 26.10.2021 को सभी रेल अधिकारियों व कर्मचारियों को ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई।

दिनांक 28.10.2021 को एक संवादात्मक संगोष्ठी का आयोजन किया गया जिसमें वरिष्ठ उप महाप्रबंधक नरेश लालवानी (मुख्यालय) के साथ उप सतर्कता अधिकारी, डीआरएम, एडीआरएम, सभी शाखा अधिकारियों, पर्यवेक्षकों और ठेकेदारों ने संगोष्ठी में सतर्कता अधिकारियों ने अपने अनुभव और सतर्कता जांच के मामले की रिपोर्ट साझा की।

क्या आपने यह पढ़ा…. Good news for Passengers: मुंबई और प्रयागराज के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन

दिनांक 29.10.2021 को एक निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें सभी कर्मचारियों और अधिकारियों को सतर्कता जागरूकता सप्ताह के मद्देनजर दिए गए तीन विषयों में से किसी एक विषय पर निबंध लिखने की सलाह दी गई और 01.11.2021 को एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें डीआरएम तरुण जैन द्वारा निबंध प्रतियोगिता के प्रथम तीन विजेताओं को नकद पुरस्कार प्रदान किये।

वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी सुनील विश्नोई ने कर्मचारियों को कार्यालय के कार्यों में नियमों और विनियमों का पालन करने के महत्व की सलाह दी। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में सही उत्तर देने पर प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में भाग लेने वालों को उपहार देकर सम्मानित किया गया।

Whatsapp Join Banner Eng