Vigilance awareness week

Vigilance awareness week: वडोदरा मंडल पर सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन

Vigilance awareness week: इस वर्ष के सतर्कता जागरूकता दिवस का थीम ” Say No to Corruption; Commit to Nation” है।

वडोदरा, 26 अक्तूबर: Vigilance awareness week: वडोदरा मंडल पर सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है । इसके तहत विभिन्न कार्यक्रम आयोजित आयोजन किए जा रहे है । इस अवसर पर वडोदरा मंडल पर सतर्कता जागरूकता सेमिनार का आयोजन किया गया।

सेमिनार में मुख्य वक्ता के रूप मे वरिष्ठ उप महाप्रबंधक,पश्चिम रेलवे, शलभ गोयल , डीआरएम जीतेन्द्र सिंह, और उप मुख्य सतर्कता अधिकारी वेदपाल ने भ्रष्टाचार को ना कहें; राष्ट्र के प्रति प्रतिबद्ध रहे विषय पर अपने विचार व्यक्त किए ।मुख्य रूप से उन्होंने अपने कार्यालयीन कार्य के दौरान होने वाली गलतियां और सामान्य कामकाज में पनपने वाले भ्रष्टाचार के बारें में अवगत कराया गया ।

Mahua Moitra: एथिक्स कमेटी ने महुआ मोइत्रा को पूछताछ के लिए बुलाया, जानें बैठक में क्या हुआ…

उन्होंने यह भी बताया गया कि किस प्रकार हम उन गलतियों से बच सकते है जो आगे चलकर सतर्कता केसों को बढ़ावा देती हैं। सेमिनार में उपस्थित सभी अधिकारियों व रेलकर्मियों ने भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने का भी संकल्प लिया। इस सेमिनार में उन बिंदुओं पर भी प्रकाश डाला गया जिससे रेलवे की कार्य प्रणाली में सुधार हो सके और रेलवे अधिकारी और कर्मचारी निष्पक्षता और ईमानदारी से कार्य कर सकें।

ज्ञातव्य है कि प्रति वर्ष लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर सतर्कता जागरूकता दिवस का आयोजन किया जाता है। इस वर्ष के सतर्कता जागरूकता दिवस का थीम ” Say No to Corruption; Commit to Nation” है।

डीआरएम सिंह ने एसडीजीएम गोयल सहित सभी अतिथियों का इस सेमिनार में मण्डल के अधिकारियों व रेलकर्मियों को प्रेरक जानकारी देने के लिए आभार प्रकट किया ।

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें