Udaipur railway track blast: 13 दिन पहले जिस रेलवे लाइन का पीएम ने किया लोकार्पण उस पर हुआ ब्लास्ट, पढ़ें…

  • घटना के बाद अहमदाबाद से उदयपुर आ रही ट्रेन को डूंगरपुर में ही रोक दिया गया

Udaipur railway track blast: पुल पर लाइन से नट-बोल्ड भी गायब मिले और ट्रैक पर लोहे की पतली चादर भी उखड़ी हुई मिली

नई दिल्ली, 13 नवंबरः Udaipur railway track blast: उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे लाइन को धमाका करके उखाड़ने की साजिश रची गई हैं। मालूम हो कि 13 दिन पहले ही इस रेलवे लाइन का प्रधानमंत्री ने लोकार्पण किया था। घटना कल देर रात सलूम्बर मार्ग पर केवड़े की नाल में ओढ़ा रेलवे पुल की हैं, जहां ग्रामीणों को रात 10 बजे के आसपास काफी तेज धमाके की आवाज सुनाई दी।

बताया जा रहा है कि धमाका होने से करीब 4 घंटे पहले ट्रैक से ट्रेन गुजरी थी। घटना के बाद अहमदाबाद से उदयपुर आ रही ट्रेन को डूंगरपुर में ही रोक दिया गया। स्थानीय लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो बारूद पड़ा मिला। इससे जाहिर होता है कि रेलवे लाइन को उड़ाने की साजिश रची गई है, साथ ही लोहे की पटरियां कई जगह से टूट चुकी थी। साथ ही साथ पुल पर लाइन से नट-बोल्ड भी गायब मिले और ट्रैक पर लोहे की पतली चादर भी उखड़ी हुई मिली।

हालांकि अब तक घटना के साजिशकर्ताओं के बारे में कुछ खुलासा नहीं हो पाया हैं। ग्रामीणों की सूचना पर आज सुबह अधिकारी और पुलिस भी मौके पर पहुंचे। प्राथमिक तौर पर जांच में पुलिस ने बदमाशों द्वारा इस घटना को अंजाम देना बताया। पुलिस मामले के पीछे कोई बड़ी साजिश की संभावना जताते हुए जांच में जुटी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. England win t-20 world cup 2022: वर्ल्डकप फाइनल में पाकिस्तान को हरा इंग्लैंड ने जीता खिताब, रचा इतिहास…

Hindi banner 02