Ticket checking income: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल ने टिकट चेकिंग में हासिल की उल्लेखनीय उपलब्धि

Ticket checking income: गहन टिकट जांच अभियान में प्राप्त किया एक सप्ताह में 81 लाख रुपये से अधिक का राजस्व

अहमदाबाद, 08 नवंबरः Ticket checking income: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर अनाधिकृत यात्रा पर रोक लगाने के उद्देश्य से नियमित टिकट चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 01 नवंबर 2021 से 07 नवंबर 2021 तक (एक सप्ताह में) चलाए गए इस तरह के चेकिंग अभियान के दौरान बिना टिकट/अनियमित यात्रा के लगभग 11236 मामले पाए गए जिनमें बिना बुक किए सामान के मामले भी शामिल है। इसके परिणामस्वरूप पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर 81 लाख रुपये से अधिक राजस्व की प्राप्ति की गई।

Ticket checking income: मंडल रेल प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल ने 01 नवंबर 2021 से 07 नवंबर 2021 तक चलाए गए इस तरह के चेकिंग अभियान के दौरान एक रिकॉर्ड बनाया। सघन जांच अभियान के दौरान 81 लाख रुपये का राजस्व प्राप्त किया गया, जो अब तक एक सप्ताह में हासिल किया गया सर्वाधिक आंकड़ा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Central rail performance review meeting: अध्यक्ष एवं सीईओ, रेलवे बोर्ड ने मध्य रेल परफॉर्मेंस की समीक्षा बैठक की

यात्रियों से अनुरोध है कि असुविधा से बचने के लिए उचित और वैध टिकटों के साथ यात्रा करें और यात्रा के दौरान वैध पहचान पत्र अपने साथ रखें। साथ ही, यात्रियों को हमेशा मास्क के साथ यात्रा करनी चाहिए और उचित स्वास्थ्य प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए जैसा कि कोविड-19 के लिए आवश्यक है।

Whatsapp Join Banner Eng