railway recruitment board

RRB ahmedabad: रेलवे भर्ती बोर्ड-अहमदाबाद ने एनटीपीसी और आरआरसी उम्मीदवारों को बुलाया

RRB ahmedabad: रेलवे भर्ती बोर्ड-अहमदाबाद ने एनटीपीसी और आरआरसी उम्मीदवारों को उनके मुद्दों को जानने के लिए बुलाया

अहमदाबाद, 27 जनवरी: RRB ahmedabad: एनटीपीसी के उम्मीदवारों द्वारा उठाए गए निम्नलिखित मुद्दों को देखने के लिए रेल मंत्रालय द्वारा एक उच्च शक्ति समिति का गठन किया गया है:-

  • मौजूदा शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को प्रभावित किए बिना CEN 01/2019 (NTPC) के 1 “स्टेज CBT के परिणाम और दूसरे चरण के CBT के लिए उम्मीदवारों की शॉर्टलिस्टिंग के लिए उपयोग की जाने वाली कार्यप्रणाली।
  • CEN RRC 01/2019 में द्वितीय चरण CBT के संबंध में।

इस दिशा में, जो उम्मीदवार उपरोक्त संबंध में अपनी चिंताओं या शिकायतों को दर्ज करना चाहते हैं, वे आरआरबी- अहमदाबाद के अध्यक्ष के कार्यालय में वर्किंग दिनों में 10.30 बजे से 17.30 बजे तक 15 फरवरी 2022 तक

अध्यक्ष, रेलवे भर्ती बोर्ड, अहमदाबाद जी.सी.एस. हॉस्पिटल के सामने मण्डल रेल प्रबंधक कार्यालय के पास,रतीलाल चाली नं.2 के बाजू में, अमदुपुरा, अहमदाबाद गुजरात-382345 में मिल सकते हैं।

उम्मीदवार अपनी शिकायत फोन नंबर 079-22940858 और ई मेल आईडी as-rrbadi@nic.in पर विधिवत अपना नाम, मोबाइल नंबर और एनटीपीसी परीक्षा के रोल नंबर देते हुए उसे दर्ज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:-Railway Recruitment Board mumbai: RRB मुंबई ने एनटीपीसी और आरआरसी के उम्मीदवार नामांकित तारीख को अध्यक्ष RRB से व्यक्तिगत रूप से मिल सकते हैं।

Hindi banner 02