railway recruitment board

Railway Recruitment Board mumbai: RRB मुंबई ने एनटीपीसी और आरआरसी के उम्मीदवार नामांकित तारीख को अध्यक्ष RRB से व्यक्तिगत रूप से मिल सकते हैं।

मुंबई, 27 जनवरी:Railway Recruitment Board mumbai: रेलवे भर्ती बोर्ड, मुंबई ने एनटीपीसी और आरआरसी उम्मीदवारों की शिकायतों के निवारण की दिशा में एक सकारात्मक कदम उठाया है –
उम्मीदवार नामांकित तारीख को अध्यक्ष आरआरबी से व्यक्तिगत रूप से मिल सकते हैं।

एनटीपीसी और आरआरसी परीक्षा के उम्मीदवारों द्वारा उठाए गए निम्नलिखित मुद्दों पर गौर करने के लिए रेल मंत्रालय द्वारा एक हाई पावर समिति का गठन किया गया है।

  1. सीईएन 01/2019 (एनटीपीसी) के प्रथम चरण सीबीटी का परिणाम और मौजूदा शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को प्रभावित किए बिना द्वितीय चरण सीबीटी के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए उपयोग की जाने वाली कार्यप्रणाली।
  2. सीईएन आरआरसी 01/2019 में द्वितीय चरण सीबीटी का मुद्दा।

रेलवे भर्ती बोर्ड, मुंबई (Railway Recruitment Board mumbai) ने एनटीपीसी और आरआरसी उम्मीदवारों की शिकायतों के निवारण की दिशा में एक सकारात्मक कदम उठाया है। उम्मीदवार दिनांक 28.1.2022, 31.1.2022 और 1.2.2022 को 10.30 बजे से 12.30 बजे के बीच निम्नलिखित पते पर अपनी शिकायतों के साथ अध्यक्ष आरआरबी / मुंबई से मिल सकते हैं:

रेलवे भर्ती बोर्ड, मुंबई,(Railway Recruitment Board mumbai)
मंडल कार्यालय परिसर,
मुंबई सेंट्रल,
मुंबई-400008.

उम्मीदवार मोबाइल नंबर 9004499043 पर भी अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं या एनटीपीसी परीक्षा का अपना नाम, मोबाइल नंबर और रोल नंबर देकर अपनी शिकायत asrrbmumbai@gmail.com पर ईमेल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:Delhi weekend curfew: दिल्ली में घटते कोरोना मामलों के बीच हटी कई पाबंदियां, वीकेंड कर्फ्यू हुआ खत्म, जानें क्या रहेगा खुला क्या रहेगा बंद

Hindi banner 02