Railway 4

Pension adalat: राजकोट रेल मंडल में सफलतापूर्वक आयोजित की गयी पेंशन अदालत

Pension adalat: पश्चिम रेलवे के राजकोट मंडल पर आज पेंशन अदालत का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया

राजकोट, 15 जूनः Pension adalat: पश्चिम रेलवे के राजकोट मंडल पर आज पेंशन अदालत (Pension adalat) का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। राजकोट मंडल के सीनियर डीसीएम अभिनव जेफ के अनुसार पेंशनर व पारिवारिक पेंशनरों से पूर्व में ही आवेदन मांगे गये थे, जिस पर आवश्यक कार्यवाही की गयी और सभी मामलों पर चर्चा करके निर्णय लिया गया।

कुल 62 केस प्राप्त हुए, इन सभी केसों का स्थल पर ही निपटारा किया गया। इस दौरान कुल 12 पेंशन पे ऑर्डर (पीपीओ) जारी किए गए जिसे सेवानिवृत्त रेलकर्मियों को मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन और अपर मंडल रेल प्रबंधक जी.पी.सैनी द्वारा व्यक्तिगत रूप से दिये गए। जैन ने उपस्थित सभी पेंशनरों को आश्वासन दिया कि सिर्फ पेंशन अदालत के दौरान ही नहीं बल्कि सामान्य कार्य दिवसों में भी पेंशनरों की समस्याओं का पूरा ध्यान दिया जाएगा तथा कार्मिक एवं लेखा विभाग द्वारा हमेंशा पूरा सहयोग किया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Pottery stall open at rajkot railway station: राजकोट रेलवे स्टेशन में स्थायी तौर पर खुला मिट्टी के बर्तनों का स्टॉल, जानें…

आज की पेंशन अदालत में करीब 55 वरिष्ठ नागरिक/उनके प्रतिनिधि उपस्थित रहे और सौहार्दपूर्ण तरीके से पेंशन अदालत संपन्न हुई। इस अवसर पर वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी मनीष मेहता, वरिष्ठ मंडल वित्त प्रबंधक किरणेंदु आर्य और लेखा और कार्मिक विभाग के अन्य अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे और पेंशन अदालत को सफल बनाया।

Hindi banner 02