Railway 2

CRWWO president meenu lahoti inaugurated meri pathshala school: मध्य रेल महिला कल्याण संगठन अध्यक्षा मीनू लाहोटी ने ठेका मजदूरों के बच्चों के लिए “मेरी पाठशाला’ स्कूल का किया उद्घाटन

CRWWO president meenu lahoti inaugurated meri pathshala school: अध्यक्षा मीनू लाहोटी ने ड़ी बंदर में 40 बच्चों को किताबें, कलम और पेंसिल वितरित किए

मुंबई, 07 जुलाईः CRWWO president meenu lahoti inaugurated meri pathshala school: मध्य रेल महिला कल्याण संगठन अध्यक्षा मीनू लाहोटी ने ठेका मजदूरों के बच्चों के लिए “मेरी पाठशाला’ एक स्कूल का उद्घाटन किया। साथ ही साथ वाड़ी बंदर में 40 बच्चों को किताबें, कलम और पेंसिल वितरित किए। लाहोटी ने ठेका मजदूरों के स्कूली बच्चों से बातचीत की और उन्हें अपने भविष्य के लिए बेहतर पढ़ाई करने की सलाह दी।

CRWWO president meenu lahoti inaugurated meri pathshala school: मालूम हो कि जून 2022 के महीने में, मध्य रेल महिला कल्याण संगठन ने भी जरूरतमंद महिला ठेका मजदूरों को पर्यावरण के अनुकूल, सैनिटरी नैपकिन मुफ्त में वितरित किए थे। यह महिलाओं की व्यक्तिगत स्वच्छता के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए रेलवे बोर्ड द्वारा शुरू किए गए “दस्तक” का हिस्सा था।

क्या आपने यह पढ़ा….. British PM boris johnson rsigns: बोरिस जॉनसन ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री पद से दिया इस्तीफा, कहा…

मध्य रेल महिला कल्याण संगठन उपाध्यक्ष नीति सिंह, तनुजा पंकज (महासचिव), दिव्या शर्मा (कोषाध्यक्ष) और मध्य रेल महिला कल्याण संगठन के अन्य सदस्य भी इस अवसर पर उपस्थित थीं। इस आयोजन के दौरान सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन किया गया।

Hindi banner 02