CR Independence Day

CR Independence Day: मध्य रेल के महाप्रबंधक ने 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया

CR Independence Day: नरेश लालवानी ने भारतीय पुलिस पदक से सम्मानित होने पर प्रदीप लोखंडे सब इंस्पेक्टर आरपीएफ, नागपुर को बधाई दी

मुंबई, 15 अगस्तः CR Independence Day: मध्य रेल के महाप्रबंधक नरेश लालवानी ने आज मध्य रेल मुख्यालय, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस मुंबई में 77वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया।

CR Independence Day 1
मध्य रेल के महाप्रबंधक नरेश लालवानी ध्वजारोहण करते हुए….

इस दौरान नरेश लालवानी ने सभा को संबोधित करते हुए सभी रेलवे कर्मियों, उनके परिवारों और सम्मानित ग्राहकों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि भारत के स्वतंत्रता संग्राम के दौरान, रेलवे ने देश के एकीकरण और नेताओं और स्वतंत्रता सेनानियों के आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

रेलवे परिसर और रेलगाड़ियाँ भी स्वतंत्रता संग्राम की कई महत्वपूर्ण घटनाओं की गवाह रहीं। रेलकर्मियों ने भी ‘हर घर तिरंगा’ के तहत अपने घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराया है। उन्होंने वर्ष 2022-23 और 2023-24 के पहले चार महीनों में मध्य रेलवे की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी।

नरेश लालवानी ने भारतीय पुलिस पदक से सम्मानित होने पर प्रदीप लोखंडे सब इंस्पेक्टर आरपीएफ, नागपुर को बधाई दी। बाद में नरेश लालवानी एवं मध्य रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्षा शोभना लालवानी ने भारत रत्न डॉ. बाबासाहेब अम्बेडकर मेमोरियल अस्पताल, भायखला में विभिन्न सुविधाओं का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर सीआरडब्ल्यूडब्ल्यूओ की अध्यक्षा शोभना लालवानी और अन्य सदस्य, आलोक सिंह, अपर महाप्रबंधक और प्रमुख विभागाध्यक्ष, रजनीश कुमार गोयल, मंडल रेल प्रबंधक, मुंबई मंडल, मध्य रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे। स्वतंत्रता दिवस समारोह का मध्य रेल के फेसबुक पेज, ट्विटर और यूट्यूब चैनल पर लाइव वेबकास्ट किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Independence Day Celebration in Varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में हर्षोल्लास पूर्वक मनाया गया 77वां स्वतंत्रता दिवस

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें