Railway 4

CR GM flagged off a motorcycle rally: मध्य रेल महाप्रबंधक ने छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से मोटरसाइकिल रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया

CR GM flagged off a motorcycle rally: मध्य रेल के महाप्रबंधक ने छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस से एक मोटरसाइकिल रैली, डिजिटल वीडियो वॉल और रन फॉर यूनिटी को झंडी दिखाकर रवाना किया

मुंबई, 16 जुलाईः CR GM flagged off a motorcycle rally: हमारे देश भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ मना रहा है। 1 जुलाई से मध्य रेल, रेलवे सुरक्षा बल द्वारा कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इस समारोह के अंतर्गत आज 16 जुलाई को ऐतिहासिक छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस, मुंबई में अनिल कुमार लाहोटी, महाप्रबंधक ने संरक्षा, सुरक्षा और स्वच्छता के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए डिजिटल वीडियो वॉल के साथ खुले ट्रक,तथा साबरमती आश्रम के लिए एक मोटरसाइकिल रैली और विभिन्न कार्यक्रमों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

Railway 1 2

इस अवसर पर महाप्रबंधक अनिल कुमार लाहोटी ने कहा, ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ समारोह के अंतर्गत, मध्य रेल सुरक्षा बल ने विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया है, 9,327 पौधे पहले ही लगाए जा चुके हैं। वहीं कुल 60 हजार पौधे लगाए जाएंगे। मध्य रेल में विभिन्न स्थानों पर लगाए गए जल सेवा गैर सरकारी संगठनों के सहयोग से आयोजित किया गया, संरक्षा, सुरक्षा और स्वच्छता के बारे में जन जागरूकता पैदा करने के लिए एलईडी स्क्रीन पर लगे ट्रक विभिन्न स्टेशनों पर जाएंगे।

मोटर साइकिल रैली क्षेत्र के 7 महत्वपूर्ण स्थानों से साबरमती आश्रम तक जिसका समापन दिल्ली में होगा। इस अवसर पर आलोक सिंह, अपर महाप्रबंधक, अजय सदानी, प्रधान मुख्य सुरक्षा आयुक्त, शलभ गोयल, मंडल रेल प्रबंधक, प्रधान विभागाध्यक्ष और मध्य रेल के अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Disha patani hot photos: बिना ब्रा पहने लाल ड्रेस में दिशा पाटनी ने शेयर किया हॉट लुक; फैंस के छुटे पसीने, देखें तस्वीरें…

मध्य रेल के पांच मंडलों यानी मुंबई, नागपुर, भुसावल, पुणे और सोलापुर के 75 स्टेशनों पर, एलईडी स्क्रीन पर लगे खुले ट्रक रेलवे सुरक्षा बल की उपलब्धियों के वीडियो चलाएंगे और स्टेशनों पर संरक्षा, सुरक्षा और स्वच्छता के बारे में जन जागरूकता पैदा करेंगे। इन स्टेशनों पर रेलवे सुरक्षा बल के बैंड भी संगीत बजाएंगे। 80 स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारों को सम्मानित किया जा रहा है। 75 स्टेशनों पर एनजीओ के सहयोग से स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है।

मोटरसाइकिल रैली को आज छत्रपति शिवाजी से महाप्रबंधक द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस, मुंबई मंडल के सभी महत्वपूर्ण स्थानों से गुजरते हुए सभी मंडलों यानी मुंबई, भुसावल, नागपुर, पुणे, सोलापुर, पनवेल और कोल्हापुर को कवर करते हुए 15 जुलाई को सीएसएमटी पहुंचेंगी। मध्य रेलवे के विभिन्न स्थानों के रेल कर्मचारियों/अधिकारियों ने एकता की दौड़ में भाग लिया।

Hindi banner 02