Disha patni

Disha patani hot photos: बिना ब्रा पहने लाल ड्रेस में दिशा पाटनी ने शेयर किया हॉट लुक; फैंस के छुटे पसीने, देखें तस्वीरें…

Disha patani hot photos: टाइट फिटिंग वाली इस ड्रेस में दिशा पाटनी काफी हॉट लग रही, फैंस ने कहा….

मनोरंजन डेस्क, 16 जुलाईः Disha patani hot photos: बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आये दिन फैंस के बीच अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसी कड़ी में दिशा पाटनी ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं।

Disha patni
Pic credit: Disha patani/instagram

इन तस्वीरों में दिशा पाटनी लाल कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस डीप प्लजिंग नेकलाइन और स्ट्रैपलेस ड्रेस में दिशा पाटनी का हॉट लुक देखने लायक हैं।

Disha patni 1

टाइट फिटिंग वाली इस ड्रेस में दिशा बड़ी खूबसूरती से अपने फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। खास बात तो यह है कि उन्होंने यह ड्रेस बिना ब्रा के पहनी हैं।

Disha patni 2

Disha patani hot photos: अभिनेत्री की इन तस्वीरों ने फैंस के दिलों को क्लीन बोल्ड कर दिया हैं। दिशा पाटनी की इन तस्वीरों पर उनके कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी दिल वाली इमोजी साझा की हैं।

Disha patni 3

यह कहना गलत नहीं होगा कि अभिनेत्री हर तरह के आउटफिट्स में कमाल की दिखती हैं। फिर चाहे साड़ी हो या गाउन या फिर बिकिनी। फैंस को दिशा का हर अंदाज पसंद आता हैं। यही वजह है कि उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर देखते ही देखते काफी वायरल हो जाती हैं।

disha patni 4

बात करें दिशा की फिल्मों की तो जल्द ही वो एक विलेन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Peacock feather: घर में जरूर रखें मोर का पंख, दूर होंगी यह समस्याएं

Hindi banner 02