Ayodhya Darshan Train

Ayodhya Darshan Train: श्रद्धालुओं को लेकर अहमदाबाद से अयोध्या के लिए रवाना हुई ट्रेन, मुख्यमंत्री ने दिखाई हरी झंडी

Ayodhya Darshan Train: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने साबरमती रेलवे स्टेशन से अयोध्या के लिए आस्था स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर प्रस्थान कराया

अहमदाबाद, 08 फरवरीः Ayodhya Darshan Train: मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कल रात साबरमती रेलवे स्टेशन से आस्था स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर प्रस्थान कराया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा, प्रभु श्री रामचंद्र के प्रति दृढ़ आस्था और समर्पण के परिणामस्वरूप अयोध्या के भव्य राममंदिर में रामलला विराजमान हुए है।

श्रद्धालुओं को इस भव्य राम मंदिर के दर्शन सरलता से कराने के उद्देश्य से अहमदाबाद से अयोध्या तक आस्था स्पेशल ट्रेन शुरू की गई है। अहमदाबाद के विभिन्न क्षेत्रों और जिलों से करीब 1400 श्रद्धालुओं को अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन कराने ले जा रही इस आस्था स्पेशल ट्रेन को मुख्यमंत्री ने साबरमती रेलवे स्टेशन से रवाना किया।

इस ट्रेन को प्रस्थान कराने से पहले मुख्यमंत्री ने श्रद्धालुओं से मुलाकात की और उनकी सफल यात्रा की कामना की। अयोध्या जाने वाले श्रद्धालुओं में रामलला के दर्शन को लेकर अनोखा उत्साह और आनंद झलक रहा था। ट्रेन के प्रस्थान के अवसर पर साबरमती रेलवे स्टेशन पर पूरा माहौल राममय बन गया।

इस अवसर पर सहकारिता राज्य मंत्री जगदीशभाई विश्वकर्मा, अहमदाबाद शहर के विधायक, प्रभारी संजय पटेल, सह-कोषाध्यक्ष और सह-प्रभारी धर्मेंद्र शाह और नेता और पदाधिकारी उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा… Varanasi DM Inspection Of Sant Ravidas Temple Site: वाराणसी के जिलाधिकारी ने संत रविदास मंदिर स्थल का किया औचक निरीक्षण

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें