Varanasi DM Inspection Of Sant Ravidas Temple Site

Varanasi DM Inspection Of Sant Ravidas Temple Site: वाराणसी के जिलाधिकारी ने संत रविदास मंदिर स्थल का किया औचक निरीक्षण

Varanasi DM Inspection Of Sant Ravidas Temple Site: संत रविदास जयंती की तैयारियों की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम, समय से पूर्व सभी तैयारियों को पूर्ण करने का दिया निर्देश

  • मंदिर जाने के रास्ते मे हुए अतिक्रमण को शीघ्र हटाने हेतु नगर निगम के अधिकारी को दिया अल्टीमेटम

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 08 फरवरीः Varanasi DM Inspection Of Sant Ravidas Temple Site: वाराणसी जिलाधिकारी एस.राजलिंगम ने बुधवार को सीरगोवर्धनपुर स्थित संत रविदास मंदिर के लंगर हाल, म्यूजियम, संत रविदास का स्टेच्यू, बाउंड्रीवाल, सड़क तथा विद्युत विभाग के कार्यों का निरीक्षण किया। कार्य में शिथिलता पाये जाने पर वाराणसी विकास प्राधिकरण के अधिकारी को कड़े शब्दों में कहा काम समय पर पूरा होना चाहिए।

इसके अलावा डीएम ने नगर निगम को मंदिर की ओर जाने वाले मार्ग, परिसर के आस-पास के अतिक्रमण को हटाने में ढ़िलाई बरतने पर डांट लगाई। एडीएम सिटी व सम्बन्धित लेखपाल को निर्देशित किया कि कार्यों की मानिटरिंग करते रहें।

आगामी 24 फरवरी को संत रविदास जयंती के अवसर पर भारी संख्या में अनुयायियों के आगमन को देखते हुए सुचारू आवागमन, विद्युत व्यवस्था आदि के कार्यों का औचक निरीक्षण किया। इसके अलावा साफ-सफाई के लिए नगर निगम को निर्देशित किया.

क्या आपने यह पढ़ा… Gita Gyan in School Study: कक्षा 6 से 12 तक के पाठ्यक्रम में गीता के मूल्यों का समावेश; बिना विरोध विधानसभा में प्रस्ताव पेश

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें