Anand additional DEMU trains: 24 मार्च से आणंद व खंभात के बीच चार अतिरिक्त डेमू ट्रेनें चलेगी, जानें पूरा विवरण…..

Anand additional DEMU trains: यह ट्रेन दोनों दिशाओं में वल्लभ विध्यानगर, करमसाद, अगास, भाटियाल, पेटलाद, पंडोरी, नार टाउन, तारापुर, यावरपूरा, सायमा, कालीतलावडी स्टेशनों पर ठहरेगी

मुंबई, 21 मार्चः Anand additional DEMU trains: पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों की मांग व उनकी सुविधा को ध्यान में रखते हुए 24 मार्च से आणंद-खंभात रेलखंड पर चार जोड़ी अतिरिक्त ट्रेनें (Anand additional DEMU trains) प्रारंभ की जा रही है। यह ट्रेनें प्रतिदिन चलेगी एवं खंड के सभी स्टेशनों पर ठहरेगी। वडोदरा डिविजन के पीआरओ प्रदीप शर्मा के अनुसार इन ट्रेनों की विस्तृत जानकारी निम्नानुसार है।

  1. ट्रेन नं. 09362 खंभात-आणंद डेमू प्रातः 9:10 बजे खंभात से चलकर प्रात 10:50 बजे आणंद पहुंचेगी।
  2. ट्रेन नं. 09365 आणंद-खंभात डेमू प्रातः 11:25 बजे आणंद से चलकर 13:15 बजे खंभात पहुंचेगी।
  3. ट्रेन नं. 09363 आणंद-खंभात डेमू रविवार को छोड़ कर 13:35 बजे आणंद से चलकर 15:20 बजे खंभात पहुंचेगी।
  4. ट्रेन नं. 09376 खंभात-आणंद डेमू 15:45 बजे खंभात से चलकर 17:25 बजे आणंद पहुंचेगी।

क्या आपने यह पढ़ा……. Holi milan samaroh: अहमदाबाद में यादव समाज का होली मिलन समारोह 26 मार्च को

उपरोक्त ट्रेनें वर्तमान में इस खंड पर चल रही दो जोड़ी ट्रेनों के अतिरिक्त हे तथा 24 मार्च से इस खंड पर चार जोड़ी ट्रेन प्रतिदिन चलेगी। यह सभी ट्रेन है दोनों दिशाओं में इस खंड के वल्लभ विध्यानगर, करमसाद, अगास, भाटियाल, पेटलाद, पंडोरी, नार टाउन, तारापुर, यावरपूरा, सायमा, कालीतलावडी स्टेशनों पर ठहरेगी।

ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से सम्बंधित विस्तृत जानकारी के लिए यात्री www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अवलोकन कर सकते हैं। पश्चिम रेलवे द्वारा यात्रियों से बोर्डिंग, यात्रा और गंतव्य के दौरान कोविड-19 से सम्बंधित सभी मानदंडों तथा एसओपी का पालन करने का अनुरोध किया गया है।

Hindi banner 02