Holi milan

Holi milan samaroh: अहमदाबाद में यादव समाज का होली मिलन समारोह 26 मार्च को

Holi milan samaroh: सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी होगा आयोजन, वृंदावन के कलाकारों की ओर से दी जाएगी प्रस्तृति

अहमदाबाद, 21 मार्चः Holi milan samaroh: अहमदाबाद में यादव समाज की ओर से आगामी 26 मार्च को होली मिलन समारोह (Holi milan samaroh) का आयोजन किया गया है। कोरोना महामारी के बाद पिछले दो साल से सांस्कृतिक कार्यक्रम पर रोक रही थी। हालांकि कोरोना संक्रमण के मामले नियंत्रण में आने के बाद एक बार फिर सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होने लगा है।

अहमदाबाद में इंदिराब्रिज के निकट स्थित हांसोल में ओम दास पार्टी प्लोट में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। 26 मार्च, 2022 को शाम छह बजे इस कार्यक्रम को आयोजित किया जाएगा। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें समारोह में वृंदावन के कलाकारों की ओर से प्रस्तृति दी जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा…… Murder case in gandhinagar: गांधीनगर में तीक्ष्ण हथियार घोंपकर पुरुष की हत्या, पढ़ें पूरी खबर

यादव समाज की ओर से आयोजित इस समारोह को सफल बनाने के लिए समाज के अग्रणी जन और कार्यकर्ताओं की ओर से प्रयास किया जा रहा है। इस मिलन समारोह में समाज के अग्रणियों में एम.डी.यादव, भीम सिंह यादव, डी.एस.यादव, रामलखन यादव, मुकेश यादव, इंद्रजीत यादव, मुलायम सिंह यादव, राधेश्याम यादव, राम भाई यादव, श्याम सिंह यादव, जितेंद्र यादव, राकेश यादव, मनोज यादव, अजय यादव और महेश यादव मौजूद रहेंगे।

Hindi banner 02