Banner Desh ki Aawaz 600x337 1

Murder case in gandhinagar: गांधीनगर में तीक्ष्ण हथियार घोंपकर पुरुष की हत्या, पढ़ें पूरी खबर

Murder case in gandhinagar: मृतक चाय की दुकान चलाता था, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

गांधीनगर, 21 मार्चः Murder case in gandhinagar: गुजरात में हत्या, मारपीट, लूटपाट, चोरी के मामले दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं। इसी कड़ी में गांधीनगर के गुजरात नैशनल लॉ यूनिवर्सिटी रोड़ पर चाय की दुकान चलाने वाले श्रमिक की तीक्ष्य हथियार घोंपकर हत्या (Murder case in gandhinagar) कर दी गई है। घटना के बाद से मृतक युवक के साथ चाय की दुकान चलाने वाली महिला लापता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गांधीनगर से रायसण गुजरात नैशनल लॉ यूनिवर्सिटी रोड़ पर चाय की दुकान चलाने वाले 41 वर्षीय सुखराम राठवा का सुबह हत्या की हालत में शव बरामद हुआ। अज्ञात कारणों से किसी ने तीक्ष्य हथियार धोंपकर उसकी हत्या कर दी है। सुबह दुकान पर चाय पीने आने वाले लोगों ने सुखराम का शव देखकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर दौड़ी आई।

क्या आपने यह पढ़ा…… Reliance industries deal with clovia company: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इस कंपनी के साथ किया बड़ा सौदा, पढ़ें पूरी खबर

Advertisement

प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक सुखराम और एक महिला कमु वणझारा चाय की दुकान चलाते थे। मृतक सुखराम चाय की दुकान के अलावा कंस्ट्रक्शन की साइट पर मजदूरी भी किया करता था। सुखराम और कमु दोनों चाय की दुकान पर ही रहते थे। घटना के बाद से महिला कनु वणझारा लापता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर डाग स्कवार्ड और फिंगर प्रिन्ट एक्सपर्ट की टीम की सहायता से जांच शुरू कर दी है। वहीं शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है।

Hindi banner 02