Mukesh Ambani

Reliance industries deal with clovia company: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इस कंपनी के साथ किया बड़ा सौदा, पढ़ें पूरी खबर

Reliance industries deal with clovia company: मुंबई अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने क्लोविया कंपनी के साथ 950 करोड़ रुपये का सौदा किया

बिजनेस डेस्क, 21 मार्चः Reliance industries deal with clovia company: मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने एक और कंपनी के साथ बड़ा सौदा किया है। ये पूरा सौदा 950 करोड़ रुपये में हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस रिटेल वेंचर्स ने डुंजो, जिवाम और अमांटे के बाद ऑनलाइन लॉन्जरी रिटेलर क्लोविया में हिस्सेदारी खरीदी (Reliance industries deal with clovia company) है।

रिपोर्ट के अनुसार, इस सौदे (Reliance industries deal with clovia company) के तहत रिलायंस रिटेल ने क्लोविया में 89 फीसद हिस्सेदारी खरीदी है। कंपनी की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया कि इस सौदे में प्राथमिक निवेश और द्वितीयक शेयर बिक्री शामिल है। क्लोविया की संस्थापक टीम और प्रबंधन कंपनी की बाकी बची हिस्सेदारी का मालिक रहेगा। गौरतलब है कि पंकज वर्मानी, नेहा कांत और सुमन चौधरी द्वारा साल 2013 में क्लोविया की शुरुआत की गई थी।

क्या आपने यह पढ़ा….. China plane crash: चीन में बड़ा विमान हादसा, बोइंग 737 विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त

क्लोविया (Reliance industries deal with clovia company) 3,500 से अधिक उत्पाद शैलियों की पेशकश करती है। रिलायंस और क्लोविया के बीच हुई इस डील को लेकर रिलायंस रिटेल वेंचर्स की निदेशक ईशा अंबानी ने कहा कि हम अपने पोर्टफोलियो में स्टाइल, गुणवत्ता और डिजाइन आधारित इंटिमेट वियर ब्रांड क्लोविया को शामिल करते हुए बेहद उत्साहित हैं।

हम व्यवसाय को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए क्लोविया में मजबूत प्रबंधन टीम के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं। वहीं क्लोविया के संस्थापक और सीईओ पंकज वर्मानी ने कहा कि क्लोविया के रिलायंस रिटेल परिवार का हिस्सा बनने पर हमें बेहद खुशी हो रही है। इस साझेदारी से हम अपने ब्रांड को अधिक जगहों तक पहुंचा पाएंगे।

Hindi banner 02