Ahmedabad

ADI division rpf caught three pipe thieves: अहमदाबाद मंडल के रेल सुरक्षा बल द्वारा तीन पाइप चोरों को पकड़ा गया

ADI division rpf caught three pipe thieves: अहमदाबाद मंडल के रेल सुरक्षा बल के जवान यात्रियों की जान बचाने और आपराधिक तत्‍वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में हमेशा सबसे आगे रहते हैं

अहमदाबाद, 30 जुलाईः ADI division rpf caught three pipe thieves: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल के रेल सुरक्षा बल (PRF) के जवान यात्रियों की जान बचाने और आपराधिक तत्‍वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में हमेशा सबसे आगे रहते हैं। इसी क्रम में अहमदाबाद मंडल के रेल सुरक्षा बल द्वारा तीन पाइप चोरों को गिरफ्तार किया गया।

मंडल रेल प्रवक्ता अहमदाबाद ने जानकारी देते हुए बताया की PNU CR-02/2022 u/s 3RP(UP) Act 20 जुलाई के उक्त मामले में फरार आरोपियों कि तलाश हेतु निरीक्षक रेलवे सुरक्षा बल पालनपुर के निर्देशन मे गठित टीम उप निरीक्षक रामफुल मीणा, सहायक उप निरीक्षक गोपाल सिंह शेखावत हेड कांस्टेबल जगदीश देसाई कांस्टेबल निलेश कुमार के साथ खास मुखबिर की सूचना पर सरदारपुरा गाँव मे पहुँच कर एक संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ किया।

व्यक्ति ने अपना नाम रमेशजी पुत्र रतुजी ठाकोर उम्र-30 वर्ष, निवासी पादरडी उक्त व्यक्ति से गहन पूछताछ करने पर बताया गया की उसने स्वयं व उसके साथी दशरथ पुत्र नेमाजी उम्र-35 वर्ष निवासी सरदारपुरा और शांतीजी पुत्र अनुपजी उम्र-30 वर्ष निवासी सरदारपुरा, जिला- बनासकांठा गुजरात के साथ मिलकर कुछ दिन पूर्व जसाली- धनकवाड़ा स्टेशनो के मध्य रेलवे लाइन के पास OHE (ओवर हैड वायर) के खंभो पर ATD (लटकते हुए वजन) को संतुलन रखने के लिए लगे लोहे के पाइप रेलवे समपार फाटक 50 से 54 के मध्य चोरी करना स्वीकार किया गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Sonu sood birthday: आइए जानें सोनू सूद के एक स्ट्रगलिंग अभिनेता से देश के जरुरतमंदो के मसीहा बनने की कहानी

मौके पर दो पंचो को बुलाकर उनके समक्ष गहन पूछताछ करने पर उन्होंने बताया की रेलवे की चोरी किये पाइपो को पुलिस के डर के कारण नानोटा गाँव के पास बने तालाब मे छुपा देना स्वीकार किया गया।

पंचो के समक्ष उक्त तालाब पर पहुँच कर तालाब के किनारे पानी के अंदर छुपाये हुये लोहे के पाइपो को पंचो के समक्ष उक्त तीनों व्यक्तियों की मदद से बाहर निकाला गया जो पाइप के टुकड़ो की संख्या 49 व लंबाई 200 जिसकी अनुमानित कीमत 15000/ रुपये बताई गई है। उक्त तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की जा चुकी है, उक्त मामले की जांच सहायक उप निरीक्षक गोपाल सिंह जाँच द्वारा जारी है।

Hindi banner 02