Dhirendra Shastri On Adipurush Movie

Dhirendra Shastri On Adipurush Movie: आदिपुरुष फिल्म को लेकर भड़के धीरेंद्र शास्त्री, जानें क्या कहा…

Dhirendra Shastri On Adipurush Movie: ऐसी फिल्म बनाने वालों को हनुमान जी सद्बुद्धि दें: धीरेंद्र शास्त्री

मनोरंजन डेस्क, 28 जूनः Dhirendra Shastri On Adipurush Movie: पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोग इसे लेकर अपने तरह-तरह के विचार रख रहे हैं। किसी को यह फिल्म पसंद आई तो किसी को नापसंद। इसके संवादों को लेकर लोगों में जबरदस्त रोष देखने को मिला था।

फिल्म की पटकथा समेत कई अन्य विषयों को लेकर भी लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया था। अब इसी क्रम में बाबा बागेश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भी इसकी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्म बनाने वालों को हनुमान जी सद्बुद्धि दें।

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, नकल करना अच्छी बात है लेकिन ऐसी नकल ना की जाए। उन्होंने कहा कि आजकल एक ऐसी फिल्म आई है, जिसमें हनुमान जी को ऐसा बनाया गया है जिसे खुद वीर बजरंगी ही बचाएं। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हमने पूरी फिल्म तो नहीं देखी है लेकिन किसी ने बताया कि इसमें कितने निम्न स्तर के संवाद बोले गए हैं। जिन्होंने लिखा है कि तेल तेरे बाप का…… वह अगर कहीं फंस गए तो जय-जय सीताराम ही बोलेंगे। 

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हनुमान जी बोलने में थोड़े कटु हैं लेकिन इतने भी नहीं। वह बहुत ही ज्ञानी, बुद्धिमान और सौम्य हैं। वह तार्किक भी हैं लेकिन लोग अपने बचाव में ऐसे तर्क भी प्रस्तुत ना करें, जिससे तर्क ही खराब हो जाए। उन्होंने कहा कि फिल्म दिमाग पर छाप छोड़ती है। अत: ऐसी फिल्म बनाई जाए, जिससे हमारे संस्कारों की वृद्धि हो, सनातन का संरक्षण हो। मैं बस इतना ही कहूंगा कि ऐसी फिल्म बनाने वालों को हनुमान जी सद्बुद्धि दें। 

क्या आपने यह पढ़ा… Bhopal Vande Bharat Trains: प्रधानमंत्री ने भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से पांच नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें