Tree falls on temple shed in maharashtra

Tree falls on temple shed in maharashtra: महाराष्ट्र के अकोला में हुआ बड़ा हादसा, मंदिर की शेड पर पेड़ गिरने से इतने लोगों की मौत

Tree falls on temple shed in maharashtra: मंदिर के टिन शेड पर नीम का एक बड़ा पेड़ गिरने से सात लोगों की मौत हो गई

मुंबई, 10 अप्रैलः Tree falls on temple shed in maharashtra: महाराष्ट्र के अकोला में बीती शाम बड़ा हादसा हो गया। दरअसल यहां भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण एक मंदिर के टिन शेड पर नीम का एक बड़ा पेड़ गिर गया। इस हादसे में अब तक सात लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं अन्य 30 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, कल देर शाम महाराष्ट्र के अकोला जिले में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हुई। इस दौरान अकोला जिले की बालापुर तहसील के पारस गांव में बाबूजी महाराज के मंदिर संस्थान में एक पुराना नीम का पेड़ उखड़कर टीन शेड के ऊपर गिर गया। उस वक्त कई सारे लोगों ने बारिश के चलते शेड के नीचे शेल्टर लिया था। सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण भागकर मौके पर पहुंचे और नीचे फंसे लोगों को निकालना शुरू किया।

घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

ग्रामीणों ने प्रशासन को भी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस दल और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गए और बचाव कार्य में मदद की। टूटे हुए पेड़ और गिरे हुए शेड को उठाने के लिए जेसीबी मशीनों को लगाया गया। अकोला की कलेक्टर नीमा अरोड़ा ने बताया कि पेड़ गिरने से 7 लोगों की मौत हुई है। वहीं 30-40 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mango eating tips for diabetes patient: डायबिटीज के मरीज इस तरह करें आम का सेवन, नहीं होगा नुकसान

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें