Sonali phogat

Sonali phogat death case: भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के मौत की गुत्थी उलझी, गोवा पुलिस ने किया यह खुलासा…

Sonali phogat death case: सोनाली फोगाट की मौत को लेकर पुलिस ने उनके दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया

नई दिल्ली, 27 अगस्तः Sonali phogat death case: हरियाणा की भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत को लेकर हररोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था। मालूम हो कि बीते मंगलवार को सोनाली फोगाट गोवा में मृत मिली थीं। कहा जा रहा था कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ हैं। सोनाली फोगाट की मौत को लेकर पुलिस ने उनके दो सहयोगियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। उनके परिजन पहले दिन से ही हत्या का शक जता रहे थे।

जानकारी के अनुसार गोवा पुलिस के आईजीपी ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि हमने सीसीटीवी फुटेज रिकवर किया है जिसमें सुधीर सांगवान और सुखविंदर, सोनाली के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोनाली को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था। सुखविंदर ने इस बात को माना है कि सोनाली को लिक्विड के रूप में ड्रग्स दिया गया। आरोपी टॉयलेट में सोनाली फोगाट को लेकर गए थे, वे 2 घंटे तक वहीं रहे। अंदर क्या किया इस पर जब पूछताछ की गई तो दोनों आरोपी कुछ नहीं बोल रहे हैं। हम पूछताछ कर रहे हैं ताकि आगे का पता लगा सके।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि जिस तरह का परिवार वाले आरोप लगा रहे थे उसके एविडेंस नहीं मिले हैं। मुंबई से भी कुछ लोग सोनाली से मिलने आने वाले थे। कोई स्पेसिफिक इंजरी नहीं थी जिस वजह से डॉक्टर ने पहले मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया था। सीसीटीवी में दिखाई दिया कि बहुत सारे लोग पार्टी में आए थे। कौन सा ड्रग्स दिया गया था, इस बारे में अभी पता नहीं चला है। बोतल कहां फेंकी गई इस संदर्भ में जांच चल रही है।

उन्होंने कहा कि सोनाली को क्लब से होटल एक टैक्सी वाला लेकर गया था। गोवा पुलिस ने उस टैक्सी ड्राइवर को समन किया है ताकि उससे पूछताछ की जा सके और पता लगाया जा सके कि उस समय सोनाली फोगाट किस स्थिति में थी। ओमवीर सिंह बिश्नोई ने कहा कि सुखविंदर और सुधीर के सामने जब ये रखा गया तब उन्होंने माना कि उन्होंने जानबूझकर पीड़िता को अप्रिय रसायन मिलाकर पिलाया। इसके पीने के बाद पीड़िता अपने होश में नहीं रही।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM Modi gujarat visit: पीएम के दौरे से पहले भुज में तनाव, धर्मस्थल व दुकानों में तोड़फोड़

Hindi banner 02