pushpa arrest

Smuggling in pushpa style: पुष्पा अंदाज में लाल चंदन की तस्करी करने की कोशिश कर रहा युवक गिरफ्तार

Smuggling in pushpa style: तस्कर ने पुष्पा अंदाज में शुरू की 2.45 करोड़ रूपए की लालचंदन की तस्करी, पुलिस ने किया सांगली से किया गिरफ्तार

मुंबई, 03 फरवरीः Smuggling in pushpa style: आजकल आम से लेकर खास तक के जुबान पर एक ही फिल्म का डायलॉग गूंज रहा है पुष्पा, पुष्पराज, मैं झूकेगा नहीं। यह फिल्म लालचंदन की तस्करी करने वाले गिरोह पर बनाई गई हैं। इस फिल्म में मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन ने अभिनय किया हैं। यह फिल्म काफी मशहूर हुई हैं। इसे देखते हुए एक तस्कर ने 2.45 करोड़ रूपए की लालचंदन की तस्करी शुरू की और बोलने लगा मैं झूकेगा नहीं। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया हैं।

जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के सांगली जिले के मीरज कोल्हापुर मार्ग से पुलिस ने यासिन इनायतुल्ला नामक एक युवक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस अधीक्षक दीक्षित गोदाम और उपाधीक्षक अशोक वीरकर के नेतृत्व में एक टीम को बड़े पैमाने पर आंध्र प्रदेश और कर्नाटक से किसी वाहन से चंदन की लकड़ी आने की सूचना मिली थी। जिसके बाद टीम ने वाहन को रोका।

क्या आपने यह पढ़ा……. Asaduddin owaisi car attacked: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी की कार पर जानलेवा हमला

तलाशी लेने पर चंदन की लकड़ी फलों के बक्सों के नीचे छिपाकर रखी हुई मिली। टीम ने वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया हैं। गिरफ्तार किए गए वाहन चालक की पहचान बेंगलुरु जिले केे अनेकाक निवासी यासीन इनायतुल्ला के रूप में की गई हैं।

Hindi banner 02