Owaishi car firring

Asaduddin owaisi car attacked: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन औवेसी की कार पर जानलेवा हमला

Asaduddin owaisi car attacked: पुलिस ने सचिन नामक युवक को किया गिरफ्तार, 9 एमएम पिस्तौल भी की बरामद

नई दिल्ली, 03 फरवरीः Asaduddin owaisi car attacked: उत्तर प्रदेेश में विधानसभा चुनाव का प्रचार शुरू हो गया हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों के लुभाने के लिए जनसभाएं कर रही हैं। इसी दौरान आज यूपी के मेरठ में आयोजित एक कार्यक्रम को खत्म कर दिल्ली वापस लौट रहे एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन औवेसी पर जानलेवा हमला (Asaduddin owaisi car attacked) हुआ हैं। हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर निशाना लगाते हुए 3 से 4 राउंड गोलीबारी की। हालांकि इस हमले में वे बाल-बाल बच गये हैं। असदुद्दीन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि कुछ देर पहले छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गई। 4 राउंड फायर हुआ। 3-4 लोग थे, सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गयी, हालांकि मैं दूसरी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गया। हम सब महफूज हैं। अलहमदु लिलाह।

क्या आपने यह पढ़ा……. Plastic ban of Polo Forest: गुजरात के पोलो फॉरेस्ट में लगाया गया प्लास्टिक पर प्रतिबंध

पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी पहुंच गए हैं। मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं। हापुड़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के बताए अनुसार नोएडा के रहने वाले सचिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर फायरिंग की थी। उन्होंने कहा कि फिलहाल सचिन को हिरासत में ले लिया गया हैं। उसके पास से 9 एमएम की पिस्तौल बरामद की गई हैं। सूत्रों के मुताबिक सचिन औवेसी के बयानों से नाराज था, जिसके मद्देनजर उसने अपने मित्रों के साथ मिलकर यह कदम उठाया हैं।

Hindi banner 02