Kishan Bharwad murder case: वडोदरा में कांग्रेस नेता लोटते हुए पहुंचे थाने, किशन भरवाड़ हत्यारों के एनकाउंटर की मांग

Kishan Bharwad murder case: कांग्रेस नेता ने अर्धनग्न होकर सड़क पर किया अनोखा प्रदर्शन

वड़ोदरा, 03 फरवरीः Kishan Bharwad murder case: किशन भरवाड़ की हत्या मामले में पूरे राज्यभर में प्रदर्शन किया जा रहा हैं। आरोपियों के एनकाउंटर की मांग की जा रही हैं। वहीं वड़ोदरा में एक अनोखे तरीके से प्रदर्शन करते हुए शहर कांग्रेस उपाध्यक्ष अर्धनग्न होकर रोड़ पर लोटते हुए थाने पहुंचे और हत्यारों के एनकाउंटर की मांग की।

जानकारी के मुताबिक वड़ोदरा शहर के कांग्रेस उपाध्यक्ष विनोद शाह किशन भरवाड़ हत्या मामले में प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होंने अनोखे तरीके से अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं वह सड़क पर लोटते हुए स्पंदन सर्कल से मकरपुरा पुलिस थाने पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को आवदेन दिया। उन्होंने पुलिस से अपील की है कि किशन भरवाड़ के हत्या के आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। सरकार द्वारा आरोपियों का एनकाउंटर कर देना चाहिए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Plastic ban of Polo Forest: गुजरात के पोलो फॉरेस्ट में लगाया गया प्लास्टिक पर प्रतिबंध

बता दें कि धंधुका में 25 जनवरी के दिन सोशल मीडिया पर धार्मिक टिप्पणी को लेकर किशन भरवाड़ की हत्या कर दी गई। जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। हत्या करने वाले विशेष समुदाय के होने के कारण कई हिंदू संगठनों द्वारा विरोध किया गया। राज्य के गृहमंत्री से लेकर सभी दल के नेताओं ने किशन भरवाड़ के परिजनों की मुलाकात ली हैं। वहीं फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी इस घटना का विरोध करते हुए किशन भरवाड़ को शहीद घोषित करने की मांग की हैं।

Hindi banner 02