Rahul Gandhi

Rahul Gandhi targets BJP: जंतर-मंतर की घटना को लेकर भाजपा पर बरसे राहुल गांधी, कहा- बेटी बचाओ…

Rahul Gandhi targets BJP: भाजपा भारत की बेटियों पर अत्याचार करने से कभी पीछे नहीं हटीः राहुल गांधी

नई दिल्ली, 04 मईः Rahul Gandhi targets BJP: भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली के जंतर-मंतर पर पिछले कई दिनों से पहलवानों का धरना प्रदर्शन चल रहा हैं। इस बीच कल देर रात खिलाड़ियों के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की हुई थी। इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधा हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा कि, देश के खिलाड़ियों संग ऐसा बर्ताव काफी शर्मनाक हैं। बेटी बचाओ बस ढोंग हैं। असल में भाजपा भारत की बेटियों पर अत्याचार करने से कभी पीछे नहीं हटी हैं।

मालूम हो कि जंतर-मंतर पर कल (3 मई) की आधी रात में उस समय बवाल हो गया जब पहलवान सोने की तैयारी कर रहे थे। यहां पहलवानों और पुलिस के बीच नोंकझोक और धक्का-मुक्की हो गई। पहलवानों ने पुलिस पर हमला करने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

खिलाड़ियों ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

बवाल के बाद आज सुबह पहलवानों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। बजरंग पुनिया ने कहा कि अगर खिलाड़ियों की सुनवाई नहीं हो सकती है और उन्हें न्याय नहीं मिल सकता है तो हम सरकार को अपना मेडल वापस कर देंगे। ऐसे मेडल का हम क्या करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी लड़ाई सरकार या विपक्ष के खिलाफ नहीं है। ये बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ है।

पहलवानों का आरोप है कि पुलिस कर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी की और महिला पहलवानों से अभद्रता की। अपने साथ हुई अभद्रता के बारे में बताते हुए महिला पहलवान विनेश फोगाट रो पड़ीं। उन्होंने कहा, “अगर तुम हमें मारना चाहते हो, तो हमें मार डालो. क्या हमने यह दिन देखने के लिए देश के लिए पदक जीते? 

क्या आपने यह पढ़ा… CR ticket checking new system: मध्य रेल के मुंबई मंडल ने टिकट चेकिंग में नई पहल शुरू की

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें