PM Modi

PM Modi Talked to 41 Workers: सुरंग से बाहर निकले मजदूरों संग प्रधानमंत्री ने की बात, जानें क्या कहा

PM Modi Talked to 41 Workers: मेरे लिए तो बहुत खुशी की बात है, मैं शब्दों में वर्णन भी नहीं कर सकता हूं: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली, 29 नवंबरः PM Modi Talked to 41 Workers: उत्तरकाशी टनल में फंसे 41 मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया हैं। 17 दिनों बाद बाहर निकाले गए इन सभी मजदूरों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फोन पर बातचीत की हैं। प्रधानमंत्री ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इसे बाबा केदार और भगवान बद्री की कृपा बताई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी ने सुरंग में मजदूरों का नेतृत्व करने वाले गबर सिंह और शबा अहमद संग बातचीत की। इस दौरान शबा और गबर ने भी सुरंग के अंदर बिताए गई दिनों के अनुभव प्रधानमंत्री के साथ साझा किए। बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा, सबसे पहले मैं आपको बधाई देता हूं कि इतने संकट के बाद भी निकल पाए।

पीएम मोदी ने कहा, मेरे लिए तो बहुत खुशी की बात है, मैं शब्दों में वर्णन भी नहीं कर सकता हूं। अगर कुछ भी बुरा हो जाता तो शायद मन को कैसे संभाल पाते कहना कठिन था। यह केदारनाथ बाबा की, बद्रीनाथ भगवान की कृपा रही कि आप लोग सकुशल रहे हैं।

उन्होंने कहा, 16-17 दिन समय कम नहीं होता। आप लोगों ने काफी हिम्मत दिखाई और एक दूसरे का हौसला बनाए रखा। क्योंकि ऐसे समय, रेलवे के डिब्बे में भी साथ-साथ चलते हैं तो कभी ना कभी तो तू-तू-मैं-मैं हो ही जाती हैं। उसके बावजूद भी आपने धैर्य रखा। मैं लगातार जानकारियां लेता रहा था, मुख्यमंत्री से भी संपर्क में रहता था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Benefits of Pistachios: सर्दियों में जरूर खाएं यह मेवा, दूर हो जाएंगी कई समस्याएं…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें