PM Modi 3

PM Modi Meeting For corona: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री ने की उच्चस्तरीय बैठक, जानें क्या हुई चर्चा

PM Modi Meeting For corona: पीएम मोदी ने रोगियों, स्वास्थ्य पेशेवरों और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के अस्पताल परिसर में मास्क पहनने सहित कोविड से बचाव के उचित व्यवहार पर जोर दिया

नई दिल्ली, 22 मार्चः PM Modi Meeting For corona: भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहम बैठक की। इस दौरान देश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा की गई। सूत्रों के मुताबिक, कोरोना के मामलों में तेजी के बीच पीएम मोदी ने हालात और सार्वजनिक स्वास्थ्य तैयारियों की समीक्षा के लिए यह उच्च स्तरीय बैठक बुलाई।

जानकारी के अनुसार, बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कोरोना के ताजा हालात और सार्वजनिक स्वास्थ्य तैयारियों की समीक्षा की। पीएमओ की ओर से बताया गया है कि प्रधानमंत्री ने देश में कोविड-19 और इन्फ्लुएंजा की स्थिति का आकलन करने के लिए आज एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की।

पीएम ने अस्पताल परिसरों में लोगों को मास्क पहनने पर जोर दिया

पीएम मोदी ने रोगियों, स्वास्थ्य पेशेवरों और स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के अस्पताल परिसर में मास्क पहनने सहित कोविड से बचाव के उचित व्यवहार पर जोर दिया। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि जब वरिष्ठ नागरिक और सह-रुग्णता वाले लोग भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों में जाते हैं तो उन्हें मास्क पहनने की सलाह दी जानी चाहिए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Tiger 3 Shooting: ‘टाइगर-3’ में एक साथ नजर आएंगे सलमान-शाहरूख, इतने दिनों में शूट होगा एक्शन सीन

Hindi banner 02