Salman Shahrukh

Tiger 3 Shooting: ‘टाइगर-3’ में एक साथ नजर आएंगे सलमान-शाहरूख, इतने दिनों में शूट होगा एक्शन सीन

Tiger 3 Shooting: ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी ‘टाइगर-3’ में साथ नजर आएगी

मनोरंजन डेस्क, 22 मार्चः Tiger 3 Shooting: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की ब्लॉकबस्टर हिट के बाद अब फैन्स को सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ का इंतजार है। ‘पठान’ के बाद शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी ‘टाइगर-3’ में साथ नजर आएगी। इस कैमियो रोल को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और मेकर्स भी इस एक्साइटमेंट को पूरा करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं।

‘टाइगर-3’ यशराज बैनर की ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म होगी। पहले सुनने में आया था कि सलमान खान और शाहरुख खान के एक-दूसरे के साथ सीन शूट करने में 7 दिन लगेंगे। अभी मिली जानकारी के मुताबिक यह शूटिंग करीब 45 दिनों तक चलेगी। इतना ही नहीं इसके लिए एक बड़ा सेट भी बनाया जा रहा है।

टाइगर-3 को लेकर मेकर्स काफी मेहनत कर रहे हैं

Advertisement

जानकारी के मुताबिक सलमान खान और शाहरुख खान एक बार फिर साथ नजर आएंगे। इस सरप्राइज को खास बनाने के लिए आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। 45 दिनों में शूट होने वाला यह सीक्वेंस दर्शकों के दांत खट्टे कर देगा।

सलमान-कैटरीना एक बार फिर साथ नजर आएंगे

मालूम हो कि ‘सलमान खान जब शाहरुख खान की मदद के लिए पठान में नजए आए थे तो सिनेमाघरों में हंगामा मच गया था। लोग अपने स्टार को एक साथ देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ पड़े थे।’ आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर टाइगर-3 में नजर आएगी, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Train stoppage at maihar station: नवरात्रि मेले के दौरान मैहर स्टेशन पर रूकेगी यह ट्रेनें, पढ़ें…

Hindi banner 02