PM Modi Garba Geet

PM Modi Garba Geet: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित ‘गरबा’ गीत हुआ रिलीज, देखें वीडियो…

PM Modi Garba Geet: इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है और तनिष्क बागची ने गीत के स्वर दिए हैं

नई दिल्ली, 14 अक्टूबरः PM Modi Garba Geet: देशभर में कल से शारदीय नवरात्रि आरंभ होने वाली हैं। ऐसे में जगह-जगह इसकी धूम दिखाई दे रही हैं। कहीं पर मां अंबे की मूर्ति की स्थापना करने की तैयारियां चल रही हैं तो कहीं पर गरबा घूमने के लिए मंडप सजाए जा रहे हैं। लोगों ने गरबा करने के लिए अपने गानों की सूची भी तैयार करके रख ली हैं।

इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिखे एक गरबा गीत पर आधारित म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया हैं। यह गरबा गीत गुजरात की संस्कृति की शान और विरासत हैं। पीएम मोदी ने यह गरबा गीत वर्षों पहले लिखा था।

ध्वनि भानुशाली ने गाया गाना

इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है और तनिष्क बागची ने गीत के स्वर दिए हैं। गीत के निर्माता जैकी भगनानी हैं। इस गीत को यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका हैं। यहां यूट्यूब चैनल ने इसकी घोषणा करते हुए लिखा कि, पीएम मोदी के लिखे गीत के साथ ‘गरबों’ में हमें तनिष्क बागची के सुर और ध्वनि भानुशाली की आवाज का जादू देखने को मिलेगा।

सिंगर ध्वनि भानुशाली ने एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, नरेंद्र मोदी जी, तनिष्क बागची और मुझे आपके द्वारा लिखा गया गरबा काफी पसंद आया। हम एक फ्रेश लय, रचना और स्वाद के साथ एक गीत बनाना चाहते थे। उन्होंने चैनल के लिए लिखा कि, चैनल ने इस गीत और वीडियो को जीवंत बनाने में हमारी मदद की।

प्रधानमंत्री ने कहा- ‘Thank You’

इस ट्वीट के जवाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ध्वनि भानुशाली को टैग करते हुए थैंक्यू लिखा। उन्होंने लिखा, गरबा की इस मनमोहक प्रस्तुति के लिए जो मैंने वर्षों पहले लिखी थी। यह कई यादें वापस लाती हैं। मैंने कई वर्षों से नहीं लिखा हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों में मैं एक नया गरबा लिखने में कामयाब रहा, जिसे मैं नवरात्रि के दौरान साझा करूंगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Virat Kohli Jersey: …जब मैच शुरू होते ही मैदान से बाहर चले गए कोहली, जानिए क्या है मामला…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें