Virat Kohli

Virat Kohli Jersey: …जब मैच शुरू होते ही मैदान से बाहर चले गए कोहली, जानिए क्या है मामला…

Virat Kohli Jersey: विराट कोहली गलत जर्सी पहनकर मैदान में आ गए थे और राष्ट्रगान के समय उनकी जर्सी बाकी खिलाड़ियों से अलग थीं

खेल डेस्क, 14 अक्टूबरः Virat Kohli Jersey: भारत-पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद में महामुकाबला खेला जा रहा हैं। मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस दौरान मैच शुरू होते ही विराट कोहली को मैदान से बाहर जाना पड़ा। आइए जानें ऐसा तो क्या हुआ था…

दरअसल, विराट कोहली गलत जर्सी पहनकर मैदान में आ गए थे और राष्ट्रगान के समय उनकी जर्सी बाकी खिलाड़ियों से अलग थीं। हालांकि, बाद में विराट को अपनी गलती का अहसास हुआ और वह मैदान से बाहर चले गए। जब विराट लौटकर आए तो वह विश्व कप की सही जर्सी पहने थे।

क्या है पूरा मामला

भारत-पाकिस्तान मैच शुरू होने से पहले नियम के अनुसार दोनों देशों के खिलाड़ी मैदान में खड़े हुए और दोनों टीमों का राष्ट्रगान हुआ। इस दौरान देखा गया कि विराट कोहली की जर्सी टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों से अलग हैं। कोहली की जर्सी में कंधे के ऊपर सिर्फ तीन सफेद पट्टियां थीं।

वहीं अन्य खिलाड़ियों की जर्सी में कंधे के पास तिरंगी पट्टियां थीं। इनमें सफेद, हरा और केसरिया रंग शामिल हैं। सभी खिलाड़ियों की जर्सी में विश्व कप का लोगों भी थी। यही वनडे विश्व कप 2023 के लिए भारतीय टीम की आधिकारिक जर्सी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Israel-Hamas War 8th Day: आठवें दिन भी जारी इजरायल-हमास के बीच युद्ध, इतने लोगों की गई जान…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें