Adipurush

MNS out in support of adipurush movie: विवादों से घिरी आदिपुरुष को इस राजनीतिक पार्टी का मिला समर्थन, जानें क्या कहा…

MNS out in support of adipurush movie: राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने आदिपुरुष फिल्म का समर्थन किया

नई दिल्ली, 08 अक्टूबरः MNS out in support of adipurush movie: फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चल विवाद के बीच राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना इसके समर्थन में खुलकर सामने आ गई है। पार्टी का कहना है कि वह भाजपा की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेगी। पार्टी के नेता अमेय खोपकर ने भाजपा नेता राम कदम से सवाल किया है कि क्या उन्होंने कभी रावण को देखा हैं। क्या वे अपनी जेब में रावण का फोटो लेकर चलते हैं। दरअसल भारतीय जनता पार्टी ने चेतावनी दी है कि फिल्म को जारी नहीं होने दिया जाएगा। भाजपा के इस बयान की मनसे ने निंदा की हैं।

खोपकर ने कहा कि आपको फिल्म निदेशकों को आजादी देना चाहिए और आजादी का यह मतलब भी नहीं है कि वे देवी देवताओं का अनादर करें। मनसे नेता ने कहा कि वे इस फिल्म को लेकर उठे विवाद का विरोध करते हैं और आदिपुरुष फिल्म का समर्थन करते हैं। मनसे नेता ने दावा किया कि ओम राउत हिंदुत्ववादी हैं और वे हिंदुओं की भावना का अनादर नहीं कर सकते। पूर्व में राउत ने छत्रपति शिवाजी महाराज के इतिहास पर लेजर शो तैयार किया था। 

खोपकर ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि मात्र टीजर देखकर आप गंदी राजनीति कर रहे हैं, फिल्म रोकने की बात कह रहे हैं। राजनीति से परे जाकर सोचना होगा। मनसे इस तरह की गंदी राजनीति को मंजूर नहीं करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि यह कहना आसान है कि हम फिल्म का विरोध करेंगे, लेकिन इस फिल्म से 400-500 लोगों को पेट भरेगा।

मनसे सभी धर्मों का सम्मान करती है, भले वह हिंदू हो या मुस्लिम। आप पहले फिल्म देखिए फिर विरोध के बारे में सोचिए। यह फिल्म जारी होगी और मनसे भाजपा की किसी गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं करेगी। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Western dedicated freight corridor: पश्चिमी डेडीकेटेड फ्रेट कोरीडोर का प्रधानमंत्री ने किया उद्घाटन, जानें इसकी क्या है विशेषता…

Hindi banner 02