Lecture at VCW

Lecture at VCW: वसंता कॉलेज में कॉर्पोरेट संचालन पर विशेष व्याख्यान

Lecture at VCW: कॉर्पोरेट संचालन पर एक्सटेम्पोर और क्विज़ प्रोग्राम मे पेप्सिको के उप निदेशक अनिल कुमार मधुरा ने दिये उपयोगी टिप्स… बनाएं, ले जाएं और बेचें

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 23 नवंबर: Lecture at VCW: वसंत महिला महाविद्यालय के वाणिज्य विभाग में “कॉर्पोरेट संचालन: बनाओ, ले जाओ और बेचो” विषय पर एक दिवसीय एक्सटेम्पोर और क्विज का आयोजन किया गया। वाणिज्य विभाग की प्रमुख डॉ. डी. उमा देवी ने अतिथि वक्ताओं अनिल कुमार मधुरा, उप निदेशक, पेप्सिको, हैदराबाद और अश्विनी दुव्वुरी, कार्यक्रम प्रबंधक, पेप्सिको, हैदराबाद का स्वागत किया और औपचारिक रूप से उनका परिचय दिया।

अतिथि वक्ताओं अनिल कुमार मधुरा और अश्विनी दुव्वुरी ने बुनियादी कॉर्पोरेट उत्पादों और संचालन पर एक रोचक प्रश्नोत्तरी आयोजित की। आपने प्रतिभागियों को कॉर्पोरेट क्षेत्र में आईटी के महत्व और भूमिका के बारे में बहुत महत्वपूर्ण जानकारी दी। कार्यक्रम का समापन प्रश्नोत्तरी दौर के साथ हुआ।

Advertisement

वाणिज्य विभाग की डॉ. उषा दीक्षित ने औपचारिक धन्यवाद ज्ञापन दिया। कार्यक्रम में डॉ. मनोज कुमार तिवारी,डॉ. रंजन कुमार भट्टाचार्य,एवं डॉ. राशिका जैन उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान सभागार वाणिज्य विभाग के विद्यार्थियों से खचाखच भरा था।

क्या आपने यह पढ़ा… Ashwini Vaishnaw Talk On Deep Fax Issues: डीपफेक के लिए नियम बनाएगी सरकार, अश्विनी वैष्णव ने हितधारकों संग की बातचीत…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें