Randha

Internet connectivity reached randha village: रांधा गांव की लड़कियों तक पहुंची इंटरनेट कनेक्विटी, पढ़ें…

  • रांधा (सिल्वासा) यह एक अत्याधिक पहाड़ी और दुर्गम आदिवासी क्षेत्र है

Internet connectivity reached randha village: अश्विनी की नेतृत्व में बीएसएनएल की टीम ने प्रॉमिस को पूरा करने के लिए प्रयास किया और अब बालिकाओं तक इंटरनेट कनेक्टिविटी पहुंच गयी

नई दिल्ली, 31 अगस्तः Internet connectivity reached randha village: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की सरकार कितनी संवेदनशील है और जनता के प्रति शत-प्रतिशत कटिबद्ध है, उसका एक अनुठा अविष्कार फिर एक बार देखने को मिला। दरअसल दादरा नगर हवेली के उपचुनाव दरमियान समय निकालकर 4 अक्टूबर, 2021 को रेल एवं संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव ने वनवासी कल्याण आश्रम, रांधा गांव (सिलवासा) के बालिका छात्रावास का दौरा किया था।

उस वक्त बालिकाओं ने इंटरनेट कनेक्टिविटी की इच्छा अश्विनी के सामने व्यक्त की थी। रांधा (सिल्वासा) यह एक अत्याधिक पहाड़ी और दुर्गम आदिवासी क्षेत्र है। वहां इंटरनेट कनेक्टिविटी नहीं थी और वहां कनेक्टिविटी लागू करना भी बहुत कठिन था।

किंतु अश्विनी की नेतृत्व में बीएसएनएल की टीम ने ऐसे कठिन प्रॉमिस को पूरा करने के लिए असाधारण प्रयास किया और अब रांधा की बालिकाओं तक इंटरनेट कनेक्टिविटी पहुंच गयी है और वो अब ‘डिजिटल इंडिया’ का हिस्सा बन गयी है। अश्विनी की संवेदनशीलता को सलाम! ऐसे कर्मशील मंत्री देश की शान है, हमारा अभिमान है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Girl acid attack case in jharkhand: झारखंड में एसिड अटैक से घायल बच्ची एयर एंबुलेंस द्वारा दिल्ली शिफ्ट, जानिए पूरा मामला…

Hindi banner 02