Jharkhand

Girl acid attack case in jharkhand: झारखंड में एसिड अटैक से घायल बच्ची एयर एंबुलेंस द्वारा दिल्ली शिफ्ट, जानिए पूरा मामला…

Girl acid attack case in jharkhand: एसिड अटैक में घायल बच्ची के परिजनों को सौंपी गई सहायता राशि

रांची, 31 अगस्तः Girl acid attack case in jharkhand: झारखंड में बीते दिनों एक लड़की पर तेजाब से हमला हुआ था। इस हमले में घायल 17 वर्षीय लड़की को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश के बाद बेहतर इलाज के लिए आज ‘एयर एम्बुलेंस’ के माध्यम से दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान भेजा गया।

मुख्यमंत्री सचिवालय ने एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। रिम्स से ‘ग्रीन कॉरिडोर’ बनाकर पीड़िता को बिरसा मुंडा एयरपोर्ट ले जाया गया, जहां से उसे एयर एम्बुलेंस के माध्यम से दिल्ली ले जाया गया।

घायल बच्ची के परिजनों को सौंपी गई सहायता राशि

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश के बाद एसिड अटैक में घायल चतरा निवासी बच्ची के परिजनों को एक लाख रूपये की सहायता राशि सौंपी गई। चतरा उपायुक्त अबु इमरान के निर्देश पर उक्त राशि से संबंधित चेक रिम्स में इलाजरत बच्ची के परिजनों को सौंपा। मालूम हो कि मुख्यमंत्री के आदेश के उपरांत बच्ची को बेहतर इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली शिफ्ट करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

5 अगस्त को हुआ था हमला

बता दें कि लड़की पर बीते 5 अगस्त को हमला हुआ था। इसके बाद से उसका इलाज रिम्स जारी था। मामले की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री ने पीड़िता के बेहतर इलाज का निर्णय लिया। दूसरी ओर, मामले में आरोपी संदीप भारती को घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Hemant soren approved this proposal: झारखंड के हजारीबाग शहर वासियों को वर्षों की समस्या से मिलेगी निजात, सीएम ने इस प्रस्ताव पर दी स्वीकृति

Hindi banner 02