gyanvapi masjid

Gyanvapi Survey Report: ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट वाराणसी कोर्ट में दाखिल, कोर्ट कमिश्नर बोले पूरी निष्ठा से तैयार की रिपोर्ट

वाराणसी, 19 मई: Gyanvapi Survey Report: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे रिपोर्ट कोर्ट कमिश्‍नर ने आज वाराणसी सिविल जज सीनियर डिविजन की अदालत में पेश कर दी. इस मौके पर कोर्ट कमिश्नर विशाल सिंह ने कहा कि 6-7 मई को जो उन्होंने (पूर्व अधिवक्ता-आयुक्त अजय कुमार मिश्रा) ज्ञानवापी परिसर के बाहर अकेले ही कमीशन की थी उसकी रिपोर्ट उन्होंने फाइल कर दिया था और आज 14, 15 और 16 मई को परिसर के अंदर की गई कमीशन की रिपोर्ट फाइल कर दिया गया है. 

कोर्ट में रिपोर्ट फाइल करने के बाद विशेष आयुक्त अधिवक्ता विशाल सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमने सीलबंद लिफाफे में वीडियो चिप भी दाखिल की है. कोर्ट के समक्ष सब कुछ पेश किया गया है.

ज्ञानवापी मस्जिद पर सर्वे रिपोर्ट (Gyanvapi Survey Report) दाखिल होने के बाद कोर्ट द्वारा नियुक्त असिस्टेंट कोर्ट कमिश्नर अजय प्रताप सिंह ने मीडिया को बताया कि कोर्ट ने हमें ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे कमीशन करने की जिम्मेदारी दी थी और हमने 14,15 और 16 मई को सर्वे कमीशन किया. हमने बहुत निष्ठा से सर्वे रिपोर्ट तैयार किया है. हमने सर्वे रिपोर्ट कोर्ट के समक्ष पेश कर दी है. 10-15 पेज की सर्वे रिपोर्ट कोर्ट के समक्ष पेश की गई है.

यह भी पढ़ें:Big relief to Azam Khan: आजम खान को सुप्रीम कोर्ट ने दी बड़ी राहत, जेल से बाहर आने का रास्ता हुआ साफ

Hindi banner 02