Sonali

Curlies restaurant: सुप्रीम कोर्ट ने कर्लीज रेस्तरां में तोड़फोड़ पर लगाई रोक, सोनाली फोगाट से जुड़ा है मामला…

Curlies restaurant: ‘कर्लीज’ नामक यह रेस्टोरेंट उत्तरी गोवा के प्रसिद्ध अंजुना बीच पर स्थित है

नई दिल्ली, 09 सितंबरः Curlies restaurant: सोनाली फोगाट के मौत के बाद गोवा में कर्लीज रेस्टोरेंट को सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी राहत दी है। सुप्रीम कोर्ट ने कर्लीज रेस्तरां में तोड़फोड़ पर फिलहाल रोक लगा दी है। इतना ही नहीं, सुप्रीम कोर्ट ने गोवा सरकार को नोटिस जारी किया है और रेस्तरां से जुड़े सारे दस्तावेज और तस्वीरों को तलब किया है।

मालूम हो कि गोवा सरकार ने NGT की मंजूरी के बाद सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े कर्लीज रेस्तरां को आज ही गिराना शुरू किया था। ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) ने अंजुना में कर्लीज को कॉस्टल रेगुलेशन क्षेत्र के मानदंडों का उल्लंघन करते हुए निर्मित संरचनाओं को गिराने के आदेश से राहत देने से इनकार कर दिया था।

‘कर्लीज’ नामक यह रेस्टोरेंट उत्तरी गोवा के प्रसिद्ध अंजुना बीच पर स्थित है। मौत से कुछ घंटों पहले सोनाली फोगाट इसी रेस्तरां में पार्टी कर रही थीं। इसी कारण यह रेस्तरां हाल में सुर्खियों में रहा था। इस रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स फोगाट की मौत के मामले में गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में शामिल थे और उन्हें बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

बता दें कि 23 अगस्त को इसी रेस्टोरेंट में भाजपा नेता सोनाली फोगाट यहां पहुंची थी। उनके साथ उनका पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह भी थे। आरोप है कि इन दोनों ने यहीं पर सोनाली को MDMA ड्रग्स की ओवरडोज दी, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

क्या आपने यह पढ़ा…. Heroin seized from kolkata port: गुजरात एटीएस को मिली बड़ी सफलता, कोलकाता पोर्ट से करोड़ों की हेरोइन बरामद

Hindi banner 02