Gujarat ATS

Heroin seized from kolkata port: गुजरात एटीएस को मिली बड़ी सफलता, कोलकाता पोर्ट से करोड़ों की हेरोइन बरामद

Heroin seized from kolkata port: गुजरात एटीएस ने डीआरआई के साथ मिलकर चलाए गए एक मेगा ओपरेशन में 200 करोड़ की 40 किलो हेरोइन बरामद की

गांधीनगर, 09 सितंबरः Heroin seized from kolkata port: गुजरात एटीएस को बड़ी सफलता मिली हैं। दरअसल गुजरात एटीएस ने डीआरआई के साथ मिलकर कोलकाता बंदरगाह पर चलाए एक मेगा ऑपरेशन में एक स्क्रेप कंटेनर से 40 किलोग्राम हेरोइन जब्त की हैं। जब्त की गई हेरोइन की कीमत 200 करोड़ रुपये बताई जा रही हैं। सूत्रों के अनुसार ये ड्रग्स दुबई से कंटेनर के माध्यम से कोलकाता पोर्ट पहुंची थी।

मालूम हो कि पिछले एक साल के भीतर गुजरात ड्रग्स के मामले में चर्चा का विषय बन गया हैं। गुजरात की एजेंसी ड्रग्स माफियाओं पर एक के बाद एक कार्यवाही कर रही है। ऐसे में गुजरात एटीएस को एक बड़ी सफलता मिली है। कोलकाता पोर्ट पर डीआरआई के साथ मिलकर चलाए गए एक मेगा ओपरेशन में 200 करोड़ की 40 किलो हेरोइन बरामद की है।

जांच में जानकारी मिली है कि कबाड के कन्टेनर में यह ड्रग्स लाई गई थी। यह कन्टेनर फरवरी महीने में दुबई से कोलकाता पोर्ट पर आया था। गुजरात एटीएस की टीम को कोलकाता पोर्ट पर हेरोइन होने की जानकारी मिली थी। इस जानकारी के आधार पर टीम ने डीआरआई के साथ मिलकर मेगा सर्च आपरेशन चलाया।

क्या आपने यह पढ़ा…. UNESCO international literacy prize: किस को मिला यूनेस्को अंतर्राष्ट्रीय साक्षरता पुरस्कार

Hindi banner 02