Asaduddin Owaisi

Asaduddin owaisi on gyanvapi mosque survey: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे पर असदुद्दीन ओवैसी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कही यह बात

  • जब मैं 20-21 साल का था तब मुझसे बाबरी मस्जिद को छीन लिया गया: असदुद्दीन ओवैसी

Asaduddin owaisi on gyanvapi mosque survey: ज्ञानवापी मस्जिद थी और कयामत तक रहेगी: असदुद्दीन ओवैसी

नई दिल्ली, 16 मईः Asaduddin owaisi on gyanvapi mosque survey: वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे और हिंदू पक्षकारों के दावे पर असदुद्दीन ओवैसी विरोध दर्ज करवाया है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मस्जिद पहले थी और कयामत तक रहेगी। अब हम दूसरी मस्जिद नहीं खोने वाले। बता दें कि ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में सर्वे का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है। मस्जिद कमेटी ने सर्वे के खिलाफ याचिका दाखिल की है। जिस पर सुनवाई के लिए कोर्ट सहमत हो गया है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Devendra fadnavis recites hanuman chalisa: देवेंद्र फडणवीस ने भाजपा नेताओं के साथ किया हनुमान चालीसा का पाठ, कहा…

Asaduddin owaisi on gyanvapi mosque survey: ओवैसी ने ट्विटर एक वीडियो साझा कर कहा कि अब हम दूसरी मस्जिद नहीं खोएंगे। एक मस्जिद पहले ही खो चुके हैं। ज्ञानवापी मस्जिद थी और कयामत आने तक रहेगी। उन्होंने कहा यह देश जितना हिंदुओं का है उतना ही मुसलमानों का भी है।

Asaduddin owaisi on gyanvapi mosque survey: उन्होंने कहा, जब मैं 20-21 साल का था तब मुझसे बाबरी मस्जिद को छीन लिया गया। अब हम दोबारा 19-20 साल के युवाओं के सामने कोई मस्जिद नहीं खोएंगे। उन्होंने कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद थी और क़यामत तक रहेगी। ओवैसी ने जनसभा में नारे लगवाते हुए कहा, इनको पैगाम मिलना चाहिए कि मस्जिद को हम नहीं खोएंगे।

तुम्हारे हथकंडों को हम जान चुके हैं। अब हम दोबारा इनको नहीं डसने देंगे। मस्जिद है और इंशा अल्लाह कयामत तक रहेगी। हमारा काम यह है कि हम अपनी मस्जिदों को आबाद रखेंगे। हमारी जिम्मेदारी है कि रमजान हो गया तो मस्जिद की दरो-दीवारें तरसती हैं कि कहां गए वे लोग जो रमजान में रोज आते थे।

Hindi banner 02