Devendra

Devendra fadnavis recites hanuman chalisa: देवेंद्र फडणवीस ने भाजपा नेताओं के साथ किया हनुमान चालीसा का पाठ, कहा…

Devendra fadnavis recites hanuman chalisa: हनुमान चालीसा की हो गई शुरुआत, जल्द लंका का होगा दहन: देवेंद्र फडणवीस

मुंबई, 16 मईः Devendra fadnavis recites hanuman chalisa: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुंबई में अन्य भाजपा नेताओं के साथ महासंकल्प बैठक में हनुमान चालीसा का जाप किया। इस मौके पर फडणवीस ने कहा कि अब तो हनुमान चालीसा की शुरुआत हो गई है। अब लंका का दहन होगा, मेरे साथ ये सारी वानर सेना खड़ी है। ये सब मिलकर लंका का दहन करेंगे। ये जो हालात है, ये सब तो सुधर जाएंगे लेकिन जाते-जाते कई लोग निगाहों से उतर जाएंगेय़

Devendra fadnavis recites hanuman chalisa: देवेंद्र फडणवीस ने इस मौके पर उद्धव सरकार पर व्यंग करते हुए कहा कि आपका हिंदुत्व गधाधारी है, कल जो सभा हुई वो कौरवों की सभा थी और आज पांडवों की सभा हुई है। मुंबई में कोरोना काल के दौरान 100 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी हुई और ये धोखाधड़ी गृह राज्य मंत्री अनिल देशमुख के द्वारा की गई।

क्या आपने यह पढ़ा….. Why are children afraid of the dark: आखिर अंधेरे से क्यों डरते हैं बच्चे? आइए जानें इसके बारे में…..

इसके अलावा देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अभी हमने हनुमान चालीसा का पठन किया। हनुमान चालीस हमारे मन में है, क्या कभी बालासाहेब ठाकरे ने सोचा होगा कि उनके बेटे के राज में हनुमान चालीसा पढना राजद्रोह होगा और औरंगजेब की कब्र पर जाकर माथा टेकना राज्य शिष्टाचार होगा।

Hindi banner 02