Aap surat rally

Aap Surat: भाजपा के किले में सेंध लगाने के बाद अब आप की नजर विधानसभा के चुनावों परः अरविंद केजरीवाल


अहमदाबाद, 26 फरवरी। सूरत के दौरे पर आये (Aap Surat) आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यहाँ रोड शो के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नगर निगम के चुनाव में सूरत में सफलता अर्जित करने के बाद अब हमारी पार्टी विधानसभा के चुनाव भी लड़ेंगी।

aap surat

आम आदमी पार्टी (Aap surat) के विजय की चर्चा पूरे देश में हो रही है। पूरा देश चर्चा कर रहा है कि सूरत में यह कैसा चमत्कार हो गया है। सच तो यह है कि अब आम आदमी के दिल्ली मॉडल की चर्चा हर कोई कर रहा है।

Whatsapp Join Banner Eng

आम आदमी पार्टी ने सूरत ( Aap Surat) के नगर निगम के चुनाव में 27 सीटें जीती है। आम आदमी पार्टी ने 6 नगर निगमों के चुनाव में कुल 470 प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतारे थे। जिसमें सूरत में 27 सीटें जीतकर अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया है। सूरत महानगरपालिका में कुल 120 बैठकें है। आम आदमी पार्टी ने 27 बैठक जीतकर विपक्षी पार्टी बन गई है।

aap surat

उन्होंने कहा कि वे नगर निगम के चुनाव में जीत हासिल करने के बाद जनता का आभार मानने आये हैं। इस अवसर पर उन्होंने नवनिर्वाचित पार्षदों के साथ बैठक भी की। उन्होंने कहा कि भाजपा इसलिए सत्ता में आती है क्योंकि उसने अन्य दलों को अपने नियंत्रण में कर रखा है। सूरत में पहली बार आँख दिखाने के लिए आया लोगों ने आप का सम्मान किया है। इससे हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है।

यह भी पढ़े…..Assembly elections: पश्चिम बंगाल सहित पाँच राज्यों में चुनाव की घोषणा, जानें कब और कितने चरणों में होगे चुनाव