sucide

Sucide: मां ने डेढ साल की बच्ची की हत्या कर फांसी लगाई, दोनों की मौत

Sucide: अहमदाबाद में गृह क्लश में मां ने डेढ साल की बच्ची की हत्या कर फांसी लगाई, दोनों की मौत


अहमदाबाद, 19 अप्रैल: Sucide: अहमदाबाद में गृह क्लश के चलते मां ने अपनी ही पुत्री की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना के बाद पुलिस ने सासुराल वालों के खिलाफ दुष्प्रेरणा की दो अलग-अलग शिकायत दर्ज कर सासुरालवालों के कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Whatsapp Join Banner Eng

जानकारी के मुताबिक यह(sucide) घटना इसनपुर क्षेत्र की है। यहां रविवार सुबह मां और डेढ साल की बच्ची का शव फंदे से लटका मिला। पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद इसनपुर पुलिस का काफिला आ पहुंचा। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला कि निमिषा सोंलकी ने अपनी ही डेढ़ साल की पुत्री की हत्या करने के बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुछताछ में पता चला कि घटना के पहले परिजनों के साथ ब्याहता का झगड़ा हुआ था।

यह भी सामने आया कि शादी के तीन महीने बाद ही निमिषा ने सासुराल वालों के खिलाफ मानसिक रुप से परेशान करने की शिकायत दर्ज करवायी थी। इस मामले भी ससुरालवालों की गिरफ्तारी हुई थी। हालाकि बाद में समाधान हो गया है। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर मृतका के पति, सास-ससुर सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने फिलहाल हर एंगल जांच कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़े…..Gujarat CM Meeting: दिल्ली-राजस्थान के बाद गुजरात में भी लग सकता है लॉकडाउन! सीएम की अध्यक्ष में बैठक