CM Meeting

Gujarat CM Meeting: दिल्ली-राजस्थान के बाद गुजरात में भी लग सकता है लॉकडाउन! सीएम की अध्यक्ष में बैठक

Gujarat CM Meeting: राज्य की स्थिति ब दिन बिगड़ती जा रही है। गुजरात में लोकडाउन लगाने के लिए डाक्टर, व्यापारी सहित कई स्वयं सेवी संगठनों ने सरकार से अपील की है।


अहमदाबाद, 19 अप्रैल: Gujarat CM Meeting: गुजरात में कोरोना की चैन तोड़ने के लिए सरकार ने लॉकडाउन लगाने की तैयारी कर ली है। गुजरात सरकार ने इस संबंध मे एक समीक्षा बैठक बुलाई है, जिसमें उच्च अधिकारी, डाक्टर की टीम के साथ जिला, शहरों की स्थिति को लेकर विचार-विमर्ष किया जायेगा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक देर शाम बैठक के बाद लॉकडाउन के संबंध में निर्णय किया जायेगा।

Whatsapp Join Banner Eng

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज कोरोना की स्थिति के आधार पर लॉकडाउन लगाने की संबंधित राज्यों को सूचना दी है। इतना ही नहीं कोरोना के कहर के चलते महाराष्ट्र, दिल्ली और राजस्थान ने लॉकडाउन लागू कर दिया है।

गुजरात (Gujarat CM Meeting) में भी अधिकांश के जिले में स्वैच्छिक लॉकडाउन किया गया है। बडे मार्केट से लेकर छोटी दुकाों तक स्वैच्छिक लोकडाउन किया जा रहा है। इसके बाद भी कोरोना की चैन नहीं टूट रही है।

राज्य की स्थिति ब दिन बिगड़ती जा रही है। गुजरात में लोकडाउन लगाने के लिए डाक्टर, व्यापारी सहित कई स्वयं सेवी संगठनों ने सरकार से अपील की है।

सूरत में स्वैच्छिक लोकडाउन
सूरत हर रोज कोरोना के मामले बढ़ने से स्वैच्छिक लोकडाउन किया गया है। सूरत शहर हर रोज 2 हजार से अधिक कोरोना संक्रमण के लिए मामले सामने आ रहे है।

यह भी पढ़े…..Lockdown: कोरोना की वजह से और एक राज्य में लगा 14 दिन का लॉकडाउन