Mad man in love

Mad man in love: प्यार में पागल आदमी अपने मंगेतर से मिलने के लिए रबर की नाव समुद्र में ले चला

Mad man in love: हंग को अपनी 2.5 मीटर की नाव को पैडल मारते देखा गया। नाव में पानी की एक खाली बोतल, नूडल्स का एक पैकेट और एक सूटकेस था।

थाईलैंड, 25 मार्च: Mad man in love: हमने फिल्मों में प्यार पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के बारे में बहुत कुछ देखा और सुना है, लेकिन वास्तव में ऐसा ही एक वाकया गुरुवार को थाईलैंड में हुआ। अपने मंगेतर से मिलने समुद्र के रास्ते यात्रा कर रहे एक व्यक्ति को थाईलैंड के सिमिलन द्वीप से करीब 14 किलोमीटर दूर बचा लिया गया। वह शख्स वियतनाम से थाईलैंड होते हुए भारत आ रहा था। खास बात यह थी कि यह शख्स पैडल वाली रबर की नाव पर सवार था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, (Mad man in love) गुरुवार को कुछ लोगों ने समुद्र में रबर की नाव पर एक शख्स को पैडल मारते देखा. पुलिस और मरीन रेंजर्स मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने हो हुआंग हंग को रबर की नाव पर देखा। हंग को अपनी 2.5 मीटर की नाव को पैडल मारते देखा गया। नाव में पानी की एक खाली बोतल, नूडल्स का एक पैकेट और एक सूटकेस था। होआंग ने जहां से मुंबई की यात्रा शुरू की थी, वह दूरी लगभग 2000 किमी थी।

यह भी पढ़ें:Woman made the kashmir files poster with blood: इस महिला ने अपने खून से बनाया ‘द कश्मीर फाइल्स’ का पोस्टर, विवेक अग्निहोत्री ने यूं किया रिएक्ट

पूछताछ में हंग ने बताया(Mad man in love) कि वह मुंबई में अपने मंगेतर से मिलने भारत जा रहा था। कोरो महामारी के कारण दोनों नहीं मिल पाए। हंग ने कहा कि वह पहले विमान से भारत आना चाहते थे लेकिन वीजा नहीं मिलने के कारण उन्होंने इस रास्ते को चुना। हंग ने 18 रातें समुद्र में बिताईं। बाद में रेस्क्यू टीम ने उसे ढूंढ निकाला।

थाई मैरीटाइम एनफोर्समेंट कमांड सेंटर के कैप्टन पिचेट सोंगटन के मुताबिक, होआंग हंग की नाव में कोई नक्शा, जीपीएस या कंपास नहीं था। वह बिना वीजा के भारत की यात्रा नहीं कर सकते, इसलिए उन्होंने फुकेत से एक नाव खरीदी और 5 मार्च को निकल गए। विपरीत दिशा में चल रही हवा से वह बीच में फंस गया। जिससे वह 2 हफ्ते में कम दूरी तय कर पाए। थाई अधिकारियों ने कहा कि होआंग को आगे की जांच के लिए फुकेत लाया गया है। पिचेट ने कहा, “हमने वियतनाम और भारत के दूतावासों से संपर्क किया है, लेकिन अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।” यह वर्तमान में एक केंद्र में स्थित है।

Hindi banner 02